राष्ट्रीय - केरल त्रासदी पर बोले बीजेपी विधायक, खुलेआम गाय काटने की वजह से हुआ विनाश

केरल त्रासदी पर बोले बीजेपी विधायक, खुलेआम गाय काटने की वजह से हुआ विनाश



Posted Date: 27 Aug 2018

27
View
         

विजयपुरा। कर्नाटक के विजयपुरा के भाजपा विधायक बासनगौड़ा पाटिल यतनाल ने केरल त्रासदी पर विवादास्पद बयान दे डाला है। बीते शनिवार कर्नाटक के विजयपुरा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि केरल में विनाशकारी बाढ़ खुलेआम गोवध करने की वजह से आई है। बीजेपी विधायक ने पिछले साल केरल में खुलेआम गाय काटे जाने की घटना को लेकर यह बात कही। पिछले साल केरल में खुलेआम गाय काटने को लेकर काफी बवाल मचा था। केरल त्रासदी को उस घटना से जोड़ते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि गोवध का परिणाम यही होगा।

हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का परिणाम यही होगा

बीजेपी विधायक ने केरल में आई विनाशकारी बाढ़ मामले पर बयान देते हुए कहा कि केरल में लोगों ने खुले में गोवध किया। क्या हुआ? एक साल के भीतर इस तरह (बाढ़) की स्थिति उत्पन्न हो गई। जो भी हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा, उसे इसी तरह का परिणाम भुगतना पड़ेगा। यतनाल ने कहा कि गायों से हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं जुड़ी हैं और किसी को भी किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि कर्नाटक में भाजपा सत्ता में आई तो गोवध पर रोक लगा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें : अनुच्छेद 35 A को चुनौती देना वाली याचिका पर आज होगी सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई

 

केरल त्रासदी को गोवध से जोड़ने को यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले हिंदू महासभा के अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने कहा था कि केरल की विपत्ति गोमांस खाने के पाप की वजह से आई है। उनका कहना था कि देश में हो रही गोहत्याओं की वजह से इंद्रदेव नाराज हैं। उन्होंने यहां तक अपील कर दी थी कि जो लोग गोमांस खाते हैं, उन्हें मदद न दी जाए। केवल उन लोगों को दान दिया जाए जो शाकाहारी है।

यह भी पढ़ें : ताश के पत्तों की तरह ढ़ह गई 4 मंजिला इमारत, 1 शव बरामद, कई के दबे होने की आशंका


BY : INDRESH YADAV


Loading...





Loading...
Loading...