राष्ट्रीय - जम्मू-कश्मीर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आतंकियों के ठिकानों पर छापा मार बरामद किया हथियारों का जखीरा

जम्मू-कश्मीर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आतंकियों के ठिकानों पर छापा मार बरामद किया हथियारों का जखीरा



Posted Date: 25 Aug 2018

21
View
         

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस के हाथ आज आतंकियों के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों के 4 ठिकानों पर छापा मारकर बड़ी मात्रा में हथियार, गोला-बारुद समेत अन्य संदिग्ध सागग्री बरामद की है। पुलवामा पुलिस के मुताबिक, इलाके में आतंकी गतिविधियों की सूचना मिलने पर पुलिस ने यहां पूरी तैयारी के साथ छापेमारी की। जिसके बाद यहां से भारी मात्रा में अलग-अलग तरह के हथियार बरामद हुए।

इससे पहले बारामूला जिले में आतंकवादियों द्वारा वन विभाग के कर्मचारी की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बयान देते हुए कहा कि आतंकवादी तंगमर्ग क्षेत्र के जानडपल गांव के निवासी तारिक अहमद मलिक (38) के घर में घुस गए और उन पर गोली चला दी। अहमद वन विभाग में काम करता था। पुलिस के अनुसार वह गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गया था और इस वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। बयान के अनुसार शुरुआती जांच से पता चला है कि इस मामले में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकवादी यूसुफ डार ऊर्फ कंटरू का हाथ हो सकता है।

वहीं जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बारूदी सुरंगों में विस्फोट की दो अलग-अलग घटनाएं सामने आई हैं। इन घटनाओं में एक जवान शहीद हो गया । वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि ये घटनाएं केरन सेक्टर में सामान्य गश्त के दौरान हुई। एक अधिकारी ने कहा कि एक विस्फोट गोगलदरा इलाके में हुआ और दूसरा बलबीर चौकी के समीप हुआ। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा गया है। वहीं बकरीद के दिन जम्मू में आतंकियों ने खूनी खेल खेला था। आतंकियों ने तीन पुलिस जवानों को हत्या कर दी थी।

 


BY : INDRESH YADAV


Loading...





Loading...
Loading...