राष्ट्रीय - शिवपाल यादव ने किया एलान, यूपी की 80 सीटों पर मोर्चा लड़ेगा चुनाव

शिवपाल यादव ने किया एलान, यूपी की 80 सीटों पर मोर्चा लड़ेगा चुनाव



Posted Date: 31 Aug 2018

57
View
         

समाजवादी पार्टी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बताया कि उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में यूपी की 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उनकी पार्टी के सहयोग के बिना देश में सरकार बनाना संभव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में उपेक्षित और सामान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ मिलकर वे चुनाव लड़ेंगे।

शिवपाल के इस बयान के बाद कहा जा रहा है कि अब यह साफ हो चुका है कि उन्होंने अलग राह पकड़ ली है।

मीडिया से बातचीत में शिवपाल ने कहा कि समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा का गठन उन्होंने राष्ट्रीय एकता के लिए किया है। समाजवादी पार्टी के उपेक्षित, अपमानित और जो लोग हाशिए पर हैं उन्हें एकजुट करके आगे की लड़ाई लड़ेंगे।

बता दें बिनोली के दरकावदा गावं में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग के बाद शिवपाल मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की किस्मत बदलना ही इस सेक्युलर मोर्चे का उद्देश्य है। आने वाले चुनावों में भी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए समान विचारधारा वाली पार्टी को एक साथ लेकर आएंगे।

यह भी पढ़ें: फिर लटका आर्टिकल 35 ए का मामला, जनवरी में होगी अगली सुनवाई

गौरतलब हो कि बुधवार को शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का एलान किया था। उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी में उपेक्षित और अपमानित लोगों को इसमें जोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: नोटबंदी का वो सच, जो पैरों तले खींच लेगा जमीन, उम्मीद से भी बाहर RBI के ये आंकड़े

शिवपाल का कहना था कि पार्टी में नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का सम्मान न होने से आहत हंू। मुझे पार्टी की किसी भी मीटिंग में बुलाया नहीं जाता। इस मोर्चे से वे ऐसे सभी लोगों को जोड़ेंगे, जिनका अपमान हो रहा है। साथ ही इसके साथ क्षेत्रीय दलों को भी जोड़ने की बात कही।


BY : Abdul Mannan


Loading...





Loading...
Loading...