खेल - एशिया कप के लिए टीम की घोषणा, कोहली को मिला आराम तो ये खिलाड़ी बन सकता है कप्तान

एशिया कप के लिए टीम की घोषणा, कोहली को मिला आराम तो ये खिलाड़ी बन सकता है कप्तान



Posted Date: 31 Aug 2018

28
View
         

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। भारत साउथेम्पटन में सीरीज का चैथा मैच खेल रही है। इसी क्रम में एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए शनिवार को जब भारतीय टीम का चयन किया जाएगा। इस दौरान कप्तान विराट कोहली के कार्यभार और बल्लेबाजी के मध्यक्रम पर फोकस होगा।

भारतीय टीम ढ़ाई महीने में इंग्लैंड दौरे के बाद टूर्नामेंट खेलेगी जिसमें शीर्ष खिलाड़ियों को आराम दिये जाने की संभावना कम ही है। भारत का सामना चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से दो और फाइनल में पहुंचने पर तीन बार हो सकता है।

बता दें विराट कोहली अपनी कमर की तकलीफ को लेकर जूझ रहे हैं। उन्हें अगले तीन माह में छह टेस्ट और खेलने हैं। जिसमें 2 वेस्टइंडीज और 4 आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ शामिल हैं। चयनकर्ता को कोहली के कार्यभार को लेकर भी एहतियात बरतनी होगी।

यह भी पढ़ें: फिर लटका आर्टिकल 35 ए का मामला, जनवरी में होगी अगली सुनवाई

कोहली को टूर्नामेंट से बाहर रहने की संभावना कम ही है अगर कोहली नहीं खेलते हैं तो टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। ओपनिंग में शिखर और रोहित शर्मा का खेलना तय है। जबकि केएल राहुल तीसरे नम्बर पर उतर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नोटबंदी का वो सच, जो पैरों तले खींच लेगा जमीन, उम्मीद से भी बाहर RBI के ये आंकड़े

कोहली के बाद दो बल्लेबाजी क्रम चिंता का सबब है। मनीष पांडे लगातार अच्छा नहीं खेल सके हैं। लेकिन चार टीमों की सीरीज में वासपी करते हुए उन्होंने इंडिया-बी के लिए चार मैचों में 306 रन बनाए। अंबाती रायुडू यो यो टेस्ट में कामयाब रहे और भारत ए के लिए रन भी बनायें


BY : Abdul Mannan


Loading...





Loading...
Loading...