आजमगढ़ - महिला ने संदिग्धावस्था में फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

महिला ने संदिग्धावस्था में फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप



Posted Date: 01 Sep 2018

35
View
         

आज़मगढ़। शुक्रवार को एक महिला ने संदिग्धावस्था में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव पंखे में दुपट्टे के सहारे घर के बरामदे में लटका मिला। घर में मौजूद पुत्र ने मां को फंदे में लटका देख पड़ोसियों को जानकारी दी। घटना का पता चलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें ये घटना आज़मगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के देवरा पट्टी गांव की है। इस गांव के निवासी भानु यादव का विवाह वर्ष 2002 में अंबेडकर नगर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के बड़ा गांव में मुन्नू यादव की पुत्री 38 वर्षीय आशा देवी के साथ हुई थी। इनका एक पुत्र है जिसकी उम्र 10 साल है।

भानु प्रताप अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए अतरौलिया क्षेत्र के सिकंदरपुर बाजार में किराने की दुकान चलाता है।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार के ‘एजेंडे’ को लॉ कमीशन ने ठहराया गलत, कहा- पुनः विचार करे सरकार

पति का कहना है हर रोज की तरह वो शुक्रवार को भी अपनी दुकान चला गया था। घर पर उसका पुत्र व पत्नी रोज की तरह मौजूद थे। किसी बात से नाराज होकर पत्नी ने दूसरे मंजिले के बरामदे में पंखा के दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घर में मौजूद पुत्र ने अपनी मां को पंखे में लटका देख पड़ोसियों को बताया। पड़ोसियों ने पति को फोन कर घटना की जानकारी दी। पति भागकर दुकान से घर आया।

यह भी पढ़ें: RBI ने फिर बदला रुपए का रंग-रूप, अब कुछ इस अंदाज में जारी हुआ सबसे ज्यादा डिमांड वाला ये ख़ास नोट

सूचना मिलते ही पत्नी के मायके वाले भी आ गए। घटना का पता चलते ही मौके पर अतरौलिसा थाने की पुलिस पहुंच गई। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अतरौलिया थाने के सब इंस्पेक्टर सनी थापा ने कहा किस बात से नाराज होकर महिला ने आत्महत्या की है अभी इस बारे में स्वष्ट रूप से जानकारी प्राप्त नहीं है। पतिा का कहना है कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार चल रही थी।


BY : Abdul Mannan


Loading...





Loading...
Loading...