मनोरंजन - #FreedomOfChoise : नक़ाब विवाद पर बोले रहमान – ‘मेरे प्रति लोगों को अति-सुरक्षा की भावना’

#FreedomOfChoise : नक़ाब विवाद पर बोले रहमान – ‘मेरे प्रति लोगों को अति-सुरक्षा की भावना’



Posted Date: 10 Feb 2019

3606
View
         

मुंबई। पिछले कई दिनों से अपने पर्दे को लेकर ट्रोल की जा रहीं संगीतकार एआर रहमान की बेटी खतीजा ने एक बार फिर नकाब में फोटो खिंचवाई है जिसे एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है जो एक मैग्ज़ीन के फोटोशूट के दौरान ली गई थी। इस फोटो एआर रहमान के बेटे और बेटियां साथ नज़र आ रहे हैं जिसमें खतीजा नक़ाब में हैं। रहमान ने इस इवेंट के तीन फोटो शेयर किए हैं। 

 

 

 

View this post on Instagram

Raheema ,Khatija and Ameen posing for Hello magazine 😊

A post shared by @ arrahman on Feb 8, 2019 at 4:54am PST

हाल ही में एक इवेंट के दौरान ली गई वाइफ और बेटियों की एक फोटो  पोस्ट करते हुए रहमान ने लिखा था- 'मेरी जिंदगी की अनमोल महिलाएं खतीजा, रहीमा और सायरा, नीता अंबानी जी के साथ। इस फोटो के बाद रहमान को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लग गए थे।  

फेसबुक पर खतीजा ने इस विवाद पर लिखा- कई कमेंट्स में कहा जा रहा है कि मेरा ये पहनावा मेरे पिता द्वारा मुझ पर जबरन थोपा गया है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि यह नकाब मैंने अपनी मर्जी से पहना है और इसका मेरे पेरेंट्स से कोई लेना-देना नहीं है। मेरे कपड़ों का चुनाव केवल मेरा है और इसमें माता-पिता का कोई दखल नहीं होता। मैं व्यस्क हूं और जानती हूं कि मुझे लाइफ में क्या चूज करना है। हर एक इंसान को यह हक़ है कि वह क्या पहने और क्या नहीं, इसलिए बिना किसी चीज को समझे उस पर अपना जजमेंट न दें।

यह भी पढ़ें.. ‘टोटल धमाल’ के ‘मुंगड़ा’ गाने पर बिगड़ीं लता मंगेशकर, कहा, ‘हमारे गानों की आहुति चढ़ाना अच्छी बात नहीं’

ट्रोलिंग के बारे में पूछने  पर  रहमान ने एक इंटरव्यू में कहा- ये लोग जो इस तरह की नकारात्मक बातें कर रहे हैं, ये अच्छे लोग हैं। कभी-कभी वे कुछ ज्यादा ही चिंतित हो जाते हैं। उन्हें लगता है कि एआर रहमान उनके परिवार का एक हिस्सा है, इसलिए वह ऐसा या वैसा क्यों कर रहा है। इसलिए ऐसी प्रतिक्रियाएं अति-सुरक्षा की भावना से आती हैं।

यह भी पढ़ें.. रणबीर के प्यार का नशा आलिया पर इस कदर चढ़ा कि पड़ने लगा काम पर असर


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...