अंतरराष्ट्रीय - एक टॉय गन ने ले ली इस मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस की जान, हकीकत जान सकते में आई पुलिस

एक टॉय गन ने ले ली इस मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस की जान, हकीकत जान सकते में आई पुलिस



Posted Date: 01 Sep 2018

30
View
         

लॉस एंजिलिस कभी-कभी इंसान का छोटा सा मजाक उस पर इतना भारी पड़ जाता है, जिसका खामियाजा उसे पूरी जिंदगी चुकाना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका के कैलीफोर्निया प्रांत के सबसे बड़े शहर लॉस एंजिलिस में सामने आया। यहां एक हॉलीवुड अभिनेत्री वनीसा मार्केज को पुलिस ने गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। कारण था कि उन्होंने पुलिस पर टॉय गन तान दी थी और पुलिस उसे असली समझकर हरकत में आई गई। नतीजा वनीसा मार्केज को अपनी जान देकर भुगतना पड़ा।

खबरों के मुताबिक़ मेडिकल ड्रामा सीरीज ER से चर्चा में आईं हॉलीवुड एक्ट्रेस वेनेसा मार्केज की पुलिस की गोलियों से मौत हो गई। दरअसल वेनेसा के लॉस एंजिलिस स्थित घर पर पहुंची पुलिस पर अभिनेत्री ने एकदम असली दिखने वाली टॉय गन तानकर धमकी दी। पुलिस ने इसे असली बंदूक समझ लिया और बचाव में ओपन फायर कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : फिलीस्तीनी शरणार्थियों की मदद पर अमेरिका ने लगाई रोक

लॉस एंजिलिस पुलिस के अधिकारी लेफ्टिनेंट मेंडोजा ने बताया कि मार्केज मानसिक समस्याओं से ग्रस्त थीं। बताया जा रहा है कि पुलिस के साथ आए डॉक्टर ने वनीसा से करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत की थी, जिसके बाद वेनेसा कुछ ठीक भी लग रही थीं, लेकिन अचानक उनकी मानसिक हालत बिगड़ी और उन्होंने पुलिस की तरफ इशारा करते हुए बंदूक हाथ में उठा ली।

बताया जा रहा है कि पुलिस वेनेसा के मकान मालिक के फोन पर जांच करने वहां पहुंची थी। उस समय पुलिस के साथ एक डॉक्टर भी मौजूद था। मगर मार्केज के धमकी देने और बंदूक तानने से सारा मामला बिगड़ गया और पुलिस को उन पर गोली चलानी पड़ी।

यह भी पढ़ें : राफेल पर कठघरे में मोदी सरकार, राहुल के आरोपों को मिला फ्रांस मीडिया का समर्थन


BY : Ankit Rastogi


Loading...





Loading...
Loading...