राजनीति - कुमारस्वामी का आरोप- प्लानिंग कर लोकतंत्र खत्म कर रहे पीएम मोदी, दावा- मेरे पास सबूत, खोलूंगा ‘काला चिट्ठा’

कुमारस्वामी का आरोप- प्लानिंग कर लोकतंत्र खत्म कर रहे पीएम मोदी, दावा- मेरे पास सबूत, खोलूंगा ‘काला चिट्ठा’



Posted Date: 08 Feb 2019

3253
View
         

नई दिल्ली। सियासी रंगमंच की जमीन पर ‘कर्नाटक का नाटक’ एक बार फिर हिलकोरे मार रहा है। खींचतान का माहौल बना हुआ है। आम चुनावों से पहले दूसरे दलों के विधायकों को अपने दल में मिलाने का क्रम जारी है। इसी बात पर चिंता जाहिर करते हुए राज्य के सीएम कुमार स्वामी ने कहा कि भाजपा ऑपरेशन लोटस के जरिये राज्य सरकार को गिराने की कोशिश में लगी है। प्रधानमंत्री योजनाबद्ध तरीके से लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं।

बता दें कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन से बनी यहां की सरकार अपने 13 विधायकों को लेकर असमंजस में है। बताया जा रहा है दलबदल की कड़ी में 10 विधायक कांग्रेस के और 2 निर्दलीय शामिल है, जिन्हें लेकर संशय बना हुआ है।

हालांकि आंकड़े अभी भी भाजपा के पक्ष में जाते नहीं दिख रहे हैं, लेकिन आम चुनावों से पहले बनती-बिगड़ती दलबदल की स्थिति से कुमारस्वामी के माथे पर शिकन जरूर दिखाई दे रही है।

खबरों के मुताबिक़ कुमारस्वामी ने एक ऑडियो जारी किया जिसमें प्रदेश अध्यक्ष कथित रूप से येदियुरप्पा एक विधायक को 25 लाख रुपए और मंत्रिपद की पेशकश कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वकील आरएलएन मूर्ति ने भजपा के नेता बीएस युदियुरप्पा, मल्लेशवरम विधायक अश्वनाथ नारायण और अन्य नेताओं के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि वह सदन के कुछ सदस्यों को गलत तरीके से गिरफ्त में रखकर बजट सत्र में हिस्सा नहीं लेने दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : राहुल ने पीएम मोदी पर लगाया चोरी का आरोप, कहा- राफेल डील के जरिए हुई हेर फेर

एचडी कुमारस्वामी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री योजनाबद्ध तरीके से लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं। मैं सभी विपक्षी पार्टियों से आगे आकर संसद में उनको बेनकाब करने की अपील करता हूं। एक तरफ वह देश के नेताओं को उपदेश देते हैं और दूसरी तरफ अपने दोस्त को कालेधन के जरिए लोकतंत्र को गिराने का बढ़ावा देते हैं। मेरे पास अपनी बात के लिए सबूत है और मैं यह बेनकाब करूंगा।

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए ये है प्रियंका गांधी का गेमप्लान, लखनऊ से होगी शुरुआत


BY : Ankit Rastogi




Loading...




Loading...