मनोरंजन - तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव में पहुंची एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, बयां की कैंसर से लड़ाई की कहानी

तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव में पहुंची एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, बयां की कैंसर से लड़ाई की कहानी



Posted Date: 11 Feb 2019

3242
View
         

गुवाहाटी। असम के गुवाहाटी में आयोजित तीन दिवसीय ‘ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव’ में रविवार को कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला पहुंची। सौदागर, दिल से, मन जैसी अनगिनत फ़िल्मों में अपने अभिनय से लोगों को मंत्रमुग्ध करने वाली अभिनेत्री मनीषा समारोह में एक विशेष मेहमान के तौर पर कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस को सम्मानित किया गया। इस विशेष अवसर पर मनीषा ने कैंसर से बड़े साहस के साथ लड़ी गयी अपनी लड़ाई और उस खतरनाक बीमारी से उबरने की कहानी को बड़ी बेबाकी के साथ बयां किया।

एक्ट्रेस ने बयां के कैंसर से लड़ाई की अपनी कहानी

मनीषा कोईराला ने कहा, "मैं असम सरकार की बेहद शुक्रगुज़ार हूं कि मुझे इस समारोह में शामिल होने और यहां महोत्सव में आकर अपनी कहानी को सबके साथ साझा करने का मौका मिला। मनीषा ने विस्तार से ख़ुद को कैंसर होने और उससे जूझने के बारे में बात की और अपनी कहानी से लोगों को प्रेरित किया। उन्होंने आगे कहा कि वह नए प्रोजेक्ट्स के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अच्छा काम करना चाहती हैं।

आपको बता दें कि मनीषा कोइराला ने अपने बॉलीवुड करियर में सौदागर, खामोशी - द म्यूज़िकल, दिल से, मन जैसी अनगिनत हिट फिल्में दीं। लगभग तीन दशक लंबे एक्टिंग करियर में एक्ट्रेस ने अपनी शानदारी अदाकारी से दर्शकों का मनोरंजन किया। हाल ही में वह संजू फिल्म में एक अहम किरदार में नज़र आईं थी।

यह भी पढ़ें.. 90 के दशक में फिल्मों में पिटता रहा, काम के अभाव के बीच आई मौत और दो दिन सड़ने के बाद मिली लाश

मुख्यमंत्री ने कहा था- युवा दें सजग योगदान

मालूम हो कि तीन दिवसीय साहित्य महोत्सव का आयोजन असम सरकार और प्रमोद कलिता, सेक्रेटरी पब्लिकेशन बोर्ड ऑफ़ असम ने साझा तौर पर किया है। शनिवार को इसका उद्घाटन करने असम के मुख्यमंत्री सरबानंदा सोनोवाल ने किया। उद्घायन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा था कि इस बार का महोत्सव युवाओं के लिए बेहद रुचिकर है। उन्होंने कहा कि युवाओं को भी अपने योगदन के लिए सजग रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें.. #FreedomOfChoise : नक़ाब विवाद पर बोले रहमान – ‘मेरे प्रति लोगों को अति-सुरक्षा की भावना’


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...