खेल - कोहली के बाद अब इस महिला क्रिकेटर के निशाने पर आए ‘तेंदुलकर’, साथ में ले रहे ‘लव डोज’!

कोहली के बाद अब इस महिला क्रिकेटर के निशाने पर आए ‘तेंदुलकर’, साथ में ले रहे ‘लव डोज’!



Posted Date: 01 Sep 2018

33
View
         

नई दिल्ली। सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर से तो सभी अच्छी तरह से वाकिफ होंगे। इन दिनों वे इंग्लैण्ड में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इन्स्टा एकाउंट पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डैनी (डैनिएल) वायट के साथ एक फोटो शेयर की है। उनकी यह फोटो सामने आती ही चर्चा इस बात की बन गई कि कहीं इन दोनों के बीच कोई खिचड़ी पकना तो नहीं शुरू हो गई। दरअसल ये वहीं यंग और खूबसूरत महिला खिलाड़ी हैं, जिनके भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को प्रपोज करने के चर्चे लाइम लाईट में आए थे।

खबरों के मुताबिक़ अर्जुन तेंदुलकर श्रीलंका में इंडिया अंडर-19 टीम के साथ दो चार दिवसीय टेस्ट मैच खेलने के बाद अब इंग्लैंड में हैं।

अर्जुन को यूथ टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज में नहीं चुना गया था। इस बीच वह इंग्लैंड छुट्टी बिताने पहुंच गए। यहां उन्होंने इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर डैनी वायट के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी शेयर की है, जिसमें दोनों लंच टेबल पर देखे जा सकते हैं।

बता दें 27 साल की वायट सुपर लीग टी -20 टूर्नामेंट- KSL में खेल रही हैं। सदर्न वायपर्स की ओर से खेलते हुए वह 6 पारियों में 94 रन ही बना पाई हैं।

यह भी पढ़ें : मुक्केबाजी में अमित और ब्रिज में प्रणब-शिभनाथ ने मारी बाजी, भारत की झोली में आया 15वां गोल्ड

यह वही हैं, जिन्होंने कभी ट्वीट कर विराट कोहली को प्रपोज किया था कि आप मुझसे शादी कर लो। इसके बाद तो ये सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई थीं।

वहीं अर्जुन की बात करें तो उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले यूथ टेस्ट के पहले दिन अपने दूसरे ही ओवर में विकेट के लेकर सभी को प्रभावित किया।

यह भी पढ़ें : एशिया कप के लिए टीम की घोषणा, कोहली को मिला आराम तो ये खिलाड़ी बन सकता है कप्तान

हालांकि वह सीरीज में वैसी सफलता हासिल नहीं कर पाए, जैसी उम्मीद की जा रही थी। वह बल्ले से भी कुछ नहीं कर पाए। दो मैचों में सिर्फ तीन विकेट के अलावा उन्होंने 0 और 14 रनों की दो पारियां खेलीं।


BY : Ankit Rastogi


Loading...





Loading...
Loading...