मनोरंजन - श्लोका मेहता संग सात फेरे लेंगे आकाश अंबानी, पिता ने भेजी 50,000 पुलिस अधिकारियों को मिठाई

श्लोका मेहता संग सात फेरे लेंगे आकाश अंबानी, पिता ने भेजी 50,000 पुलिस अधिकारियों को मिठाई



Posted Date: 09 Mar 2019

273
View
         

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी श्लोका मेहता के साथ आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बेटे की शादी को यादगार बनाने के लिए अंबानी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। मुकेश अंबानी ने मुंबई पुलिस के अधिकारियों को बेटे की शादी की खुशी में मिठाई बांटी है। बताया जा रहा है पूरे 50,000 मिठाई के डिब्बे पुलिस महकमे में उपहार स्वरुप दिए गए हैं।

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के हर पुलिस स्टेशन में इन डिब्बों को पहुंचाया गया है। एक पुलिसवाले ने बताया कि मुझे ये डिब्बा पुलिस स्टेशन से मिला था और ये भी कहा गया कि ये अंबानी परिवार की तरफ से आया है क्योंकि उनके बेटे की शादी है। इन स्वीट बॉक्सेस पर शुभकामनाओं की उम्मीद करते हुए पूरे अंबानी परिवार का नाम लिखा हुआ था जिसमें मुकेश, नीता, आकाश और अनंत का नाम शामिल था।

बता दें कि श्लोका मेहता मशहूर हीरा कारोबारी अरुण रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। उन्होंने धीरुभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की और वह 2009 में कैंब्रिज बोर्ड में अंग्रेज़ी की टॉपर रही हैं और इस समय रोजी ब्लू फाउंडेशन के तहत एक ऑनलाइन वॉलेटीयरिंग प्रोग्राम चलाती हैं। आकाश और श्लोका की लवस्टोरी कॉलेज के दौरान शुरु हुई थी।

यह भी पढ़ें.. अमिताभ और तापसी की ‘बदला’ जीत पाएगी लोगों का दिल? जानें पहले दिन दर्शकों ने क्या प्रतिक्रिया दी

शादी से पहले कई सारी पार्टीयां हो चुकी हैं। पिछले दिनों स्विटज़रलैंड में प्री वेडिंग बैश रखा गया था जहां आकाश-श्लोका ने रॉयल अंदाज़ में एंट्री की थी। इससे पहले 2018 में अंबानी परिवार में बेटी ईशा अंबानी की शादी धूमधाम से हुई थी जिसमें लगभग सभी बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी।

यह भी पढ़ें.. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस : बॉलीवुड की वो चुनिंदा अभिनेत्रियां जिन्होंने दी हिंदी सिनेमा को अलग पहचान


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...