मनोरंजन - रेस्टोरेंट में पहुंची प्रियंका तो अक्षय कुमार ने कराई कोने वाली सीट बुक, जानें फिर क्या हुआ

रेस्टोरेंट में पहुंची प्रियंका तो अक्षय कुमार ने कराई कोने वाली सीट बुक, जानें फिर क्या हुआ



Posted Date: 11 Mar 2019

24
View
         

मुंबई। एक समय फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और प्रिंयका चोपड़ा की जोड़ी की बॉलीवुड में खूब चर्चा होती थी। उनकी केमिस्ट्री पर फिल्मी गलियारों में खूब गॉसिप चलता था। लेकिन फिल्म ऐतराज़ के बाद से यह जोड़ी टूट गयी। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे लोगों के दिलों में इस पुरानी जोड़ी की यादें एक बार फिर लोगों के ज़ेहन में ताज़ा हो गई।

स्पॉटबॉय वेबसाइट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा एक रेस्टोरेंट में करीब 9:10 पर पहुंची और वहां से 11:30 पर निकल गई, तो वही अक्षय कुमार 9:20 पर यहां पहुंचे थे। खबर की मानें तो जैसे ही अक्षय कुमार होटल में दाखिल हुए और उन्हें पता लगा कि प्रियंका भी वहीं हैं तो एक्टर ने होटल के मैनेजर को अपने लिए एक कोने की सीट देने के लिए कहा।

जिससे उन्हें प्रियंका के सामने न जाना पड़े। प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने साथ में ऐतराज, वक्त, अंदाज और मुझसे शादी करोगी जैसी कई फिल्मों में साथ में काम किया।

 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का नाम कई बार एक साथ जुड़ चुका है। कहा जाता है कि अपनी फिल्म ऐतराज की शूटिंग के दौरान ये जोड़ी एक दूसरे के बहुत करीब आ गई थी। वहीं फिल्म में भी इस जोड़ी की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

इस फिल्म के बाद इन दोनों के बीच कुछ ऐसी दूरियां आईं की इस जोड़ी ने कभी साथ में काम नहीं किया। लेकिन कल इस जोड़ी को एक ही होटल में स्पॉट किया गया। जहां अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे थे। वहीं एक्ट्रेस यहां अपने दोस्तों के साथ यहां पहुंची थीं।


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...