मनोरंजन - बर्लिन को भी अपना दीवाना बना लिया रणवीर सिंह ने, आलिया भी दिखीं अलग अंदाज़ में

बर्लिन को भी अपना दीवाना बना लिया रणवीर सिंह ने, आलिया भी दिखीं अलग अंदाज़ में



Posted Date: 11 Feb 2019

2553
View
         

मुंबई। 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही फिल्म गली बॉय को लेकर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के फैंस बहुत उत्साहित हैं और बड़ी बेसब्री से फिल्म रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं। यह फिल्म बर्लिन फिल्म फेस्टिवल-2019 में भी प्रदर्शित होगी जिसके लिए ‘गली बॉय’ की पूरी टीम बर्लिन पहुंची थीं जहां रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लौटे तो बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आए।

रणवीर सिंह हमेशा की तरह अपने अलग अंदाज़ में नज़र आए और आलिया भी उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट करती दिखाई दीं। रणवीर ने ऑलिव ग्रीन कलर की ट्राउजर्स और स्वेट शर्ट पहनी हुई थी। आलिया ने सफेद रंग की ट्रैक सूट पहना था जिस पर रेड कलर की स्ट्राइप्स थीं। इसके साथ हाथ में रेड कलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ था।

रणवीर ने बर्लिन में हज़ारों लोगों के सामने लाइव परफार्म भी किया और अपने रैप से समां बांध दिया। वहां मौजूद लोगों ने भी रणवीर का भरपूर साथ दिया। रणवीर का करियर इस समय पीक पर है और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं।  

 

 

 

View this post on Instagram

Thank you, Berlin! 🇩🇪 #gullyboy #berlinale

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Feb 9, 2019 at 5:47pm PST

यह भी पढ़ें.. पिता बने रॉक ऑन फेम पूरब कोहली, बेटी के जन्म के बाद की थी शादी

बता दें कि फिल्म गली बॉय में रणवीर एक ऐसे स्ट्रीट रैपर के किरदार में दिखेंगे जो रैपिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहता है। इस जर्नी में आलिया और रणवीर के किरदार के प्यार की भी परीक्षा होती नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। वहीं फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी फिल्म के प्रोड्यूसर्स हैं।

यह भी पढ़ें.. तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव में पहुंची एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, बयां की कैंसर से लड़ाई की कहानी


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...