मनोरंजन - मोटी रकम मिलने के बावजूद फिल्म डायरेक्टर राजमौली के ऑफर को ठुकरा दिया आलिया भट्ट ने

मोटी रकम मिलने के बावजूद फिल्म डायरेक्टर राजमौली के ऑफर को ठुकरा दिया आलिया भट्ट ने



Posted Date: 11 Mar 2019

18
View
         

मुंबई। गली ब्वॉय की सफलता को सेलिब्रेट कर रहीं आलिया भट्ट ने डायरेक्टर एसएस राजमौली की फिल्म को ठुकरा दिया है। राजमौली अपनी अपकमिंग फिल्म ‘RRR’ के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने आलिया भट्ट से बात की थी और भारी भरकम फीस भी ऑफर की थी लेकिन आलिया ने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया। इसके अलावा राजमौली दो-तीन और हीरोईन से भी बात कर चुके हैं लेकिन अभी तक कोई साइन नहीं हो सका है।

फिल्म में तीन एक्ट्रेस को कास्ट करना है। खबरें आईं थी कि राजामौली आलिया भट्ट को कास्ट करने की योजना बना रहे थे। इसके लिए उन्होंने आलिया को भारी भरकम फीस देने की भी बात कही थी। लेकिन अब चर्चा है कि आलिया एक के बाद एक फिल्म प्रोजेक्ट में बिजी होने के कारण इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर पा रही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, आलिया के अपकमिंग फिल्मों का शेड्यूल बहुत टाइट है जिसकी वजह से उन्हें राजामौली की फिल्म को छोड़ना पड़ रहा है। वह अभी और बाद में लगातार कई फिल्मों में बिजी हैं। आलिया को कलंक फिल्म का प्रमोशन करना है। इसके बाद वह 'सड़क 2' की शूटिंग करेंगी। फिर वह मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में जुटेंगी। इसके अलावा उनकी अश्विनी अय्यर तिवारी से एक फिल्म के लिए बातचीत चल रही है।

यह भी पढ़ें.. रास आ रही है दर्शकों को ‘बदला’, अब तक कमा चुकी हैं इतने करोड़

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म कलंक है। यह 19 अप्रैल को रिलीज होगी। इसका निर्देशन अमिषेक वर्मन कर रहे हैं। इसमें आलिया के अलावा संजय दत्त, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित जैसे एक्टर हैं। सभी का लुक जारी हो चुका है।

बता दें कि राजामौली को 'RRR' के लिए जल्द से जल्द तीन फीमेल लीड को कास्ट करना है। क्योंकि फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग कोलकाता में करनी है। यहां पर 45 दिनों तक फिल्म की शूटिंग चलेगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...