राजनीति - शाह की विपक्षी महागठबंधन को खुली चुनौती, कहा- 74 सीटें हासिल कर करेंगे 'बुआ-भतीजा' की बोलती बंद

शाह की विपक्षी महागठबंधन को खुली चुनौती, कहा- 74 सीटें हासिल कर करेंगे 'बुआ-भतीजा' की बोलती बंद



Posted Date: 06 Feb 2019

2814
View
         

नई दिल्ली। आम चुनाव की नजदीकियों को देखते हुए सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच ज़ुबानी जंग तेज होती जा रही है। जहां एक ओर विपक्ष केंद्र शासित मोदी सरकार को घेरने में कोई कोर-कसार नहीं छोड़ना चाहता और एक के बाद एक मुद्दों को निकाल कर बहार लाने की कोशिश में है। वहीं भाजपा अध्यक्ष शाह ने अपना अटैकिंग मोड दिखाते हुए विपक्षी ‘महागठबंधन’ को एक सुर में तगड़ी ललकार दी है।

ताजा मामले में अमित शाह ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि महागठबंधन महज एक 'ढकोसला' है। उन्होंने दावा किया कि यूपी में भाजपा 74 सीटें हासिल कर 'बुआ-भतीजा' की जुबान पर 'अलीगढ़ का ताला' लगाएगी। इसलिए भाजपाइयों को उनसे (विपक्षी महागठबंधन) डरने की जरूरत नहीं है।

खबरों के मुताबिक़ शाह ने अलीगढ़ के ब्रज क्षेत्र में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में कहा, 'महागठबंधन ढकोसला है। उससे डरने की जरूरत नहीं है। लोग पूछते हैं कि बुआ (बसपा सुप्रीमो मायावती) और भतीजा (सपा प्रमुख अखिलेश यादव) इकट्ठे हो गए। अब यूपी (उत्तर प्रदेश) का क्या होगा? मैं कहता हूं कि राहुल (कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी) को भी इकट्ठा कर लो, यूपी में भाजपा की 73 से 74 सीटें होने वाली हैं।'

उन्होंने कहा, 'मैं कार्यकर्ताओं का आह्वान करने आया हूं कि बुआ-भतीजे की जुबान पर अलीगढ़ का ताला लगाने का काम भाजपा 74 सीटें जीतकर करेगी।'

सपा-बसपा पर हमला जारी रखते हुए शाह ने कहा कि दोनों ही पार्टियों ने परिवारवाद से ग्रस्त उत्तर प्रदेश दिया था, लेकिन हमने जात-पात को हटा कर ‘सबका साथ सबका विकास’ करने का काम किया।

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए खतरा बने घुसपैठियों का कांग्रेस समर्थन कर रही है लेकिन देश के कोने-कोने से घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर निकालने का काम मोदी सरकार करेगी।

यह भी पढ़ें : ईडी के समक्ष वाड्रा की पेशी आज, बीजेपी बोली- कांग्रेस के एजेंडे में है भ्रष्टाचार

शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भू-माफिया के खिलाफ अभियान चलाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। हाल ही में एक ही तहसील के अंदर 140 हेक्टेयर जमीन सपा-बसपा के गुंडों से मुक्त कराई गई है।

उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार आई है, दुश्मनों को ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाता है। अपने देश के दुश्मनों को जवाब अब तक सिर्फ दो ही देश अमेरिका और इस्राइल देते थे, लेकिन अब तीसरा नाम भारत का भी जुड़ गया है।

यह भी पढ़ें : दीदी को योगी की नसीहत, ‘प्रयागराज कुंभ आएं, हो सकता है यहां उन्हें सद्बुद्धि मिल जाए’ 


BY : Ankit Rastogi




Loading...




Loading...