खेल - आखिर कौन है वो शख्स जिसने उड़ाई BCCI की नींद, बोर्ड को जारी करनी पड़ी चेतावनी

आखिर कौन है वो शख्स जिसने उड़ाई BCCI की नींद, बोर्ड को जारी करनी पड़ी चेतावनी



Posted Date: 13 Mar 2019

19
View
         

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक ऐसे संदिग्ध व्यक्ति के प्रति चेतावनी जारी की है जो भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी सीरीज में बीसीसीआई प्रतिनिधि बनकर स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है।

बीसीसीआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

बयान में बीसीसीआई ने कहा है, "बीसीसीआई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है जिसमें अपने आप को बोर्ड का प्रतिनिधि बता रहे एक शख्स के बारे में बताया गया है। यह बहरुपिया भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज में स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है।"

बयान के मुताबिक, "बोर्ड बताना चाहता है कि यह व्यक्ति न ही बोर्ड का कर्मचारी है और न ही वह किसी तरह से बोर्ड से संबंध रखता है। इस तरह की गतिविधियों में फंसने से बचें। आपको सलाह दी जाती है कि अगर आपके सामने ऐसा मामला आए तो आप पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं।"

ज्ञात हो कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शनिवार को पांच वनडे मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला खेला गया, जिसमे भारत को हार का सामना करना पड़ा। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 358 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जिसे आस्ट्रेलिया ने 47.5 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

आस्ट्रेलिया ने पीटर हैंड्सकोंब (117) और उस्मान ख्वाजा (91) के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 192 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी के बाद एश्टन टर्नर (नाबाद 84) की तूफानी पारी के दम पर चौथे वनडे मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया था।


BY : Ankit Singh




Loading...




Loading...