राजनीति - बीजेपी विधायक के विवादित बोल, ‘आपके भगवान मंदिरों में रो रहे हैं, हर शहर में पाकिस्तान होगा’

बीजेपी विधायक के विवादित बोल, ‘आपके भगवान मंदिरों में रो रहे हैं, हर शहर में पाकिस्तान होगा’



Posted Date: 09 Jan 2019

64
View
         

नई दिल्ली। राजस्थान में बीजेपी विधायक गुलाब चंद कटारिया ने लव जिहाद के मुद्दे पर विवादित बयान देकर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। कटारिया ने बीते मंगलवार उदयपुर की वल्लभनगर विधानसभा में हुए एक कार्यक्रम शिरकत की। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने बोलते हुए कहा कि आपके भगवान मंदिरों में रो रहे हैं, कोई भी उनकी पूजा करने के लिए नहीं है, कोई उनकी देखभाल नहीं कर रहा। कई बार वो यहां हड्डियां या कभी मांस का टुकड़ा फेंक देंगे। रोजाना उनसे कौन लड़ेगा। कटारिया ने कहा कि अगर जल्द ही यह स्थिति बदली नहीं तो यहां हर शहर में एक पाकिस्तान होगा।

लव जिहाद के मसले पर तीखा बयान देते हुए गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि लव जिहाद क्या है, क्या आप समझते नहीं हैं। क्यों हमारी बेटियां उनके साथ भाग रही हैं, जो पंचर रिपेयर करते हैं। ये क्या ड्रामा है? इसे समझने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि लोग अपनी बेटियों-बच्चों को बचाने के लिए अपना घर-बार छोड़ रहे हैं।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब भाजपा के किसी नेता द्वारा लव जिहाद को लेकर इस तरह की बयानबाजी की गई हो। इनसे पहले राजस्थान के अलवर से भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा भी विवादित बयानबाजी कर चुके हैं।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, भाजपा नेता ने कहा था कि हमारी बेटियों को लव जिहाद में फंसाया जा रहा है। लेकिन मैं ऐसे लोगों को हमारी बेटियों को सही सलामत उनके घर भेजने के लिए समय दे रहा हूं। यदि ये नहीं हुआ, तो मैं बताऊंगा कि आपकी बेटियां भी सुरक्षित नहीं रहेंगी। तुमने गलत तरीके से हमारी बेटियों का धर्मांतरण कराया है।

यह भी पढ़ें : सवर्णों के आरक्षण को मायावती ने बताया राजनीतिक चाल, बीजेपी से किया सवाल, पहले क्यों नहीं लिया फैसला?

राजस्थान में हाल ही में सत्ता परिवर्तन हुआ है। इसके तहत कांग्रेस ने यहां बीजेपी को हराकर अपना परचम लहराया है। कांग्रेस की तरफ से राजस्थान सीएम के रुप में अशोक गहलोत ने कार्यभार संभाला है। तो वहीं डिप्टी सीएम के रुप में यहां सचिन पायलट को कांग्रेस द्वारा जिम्मेदारी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें : हंगामा: सबरीमाला के बाद गूगल बना केरल सीएम के लिए सिरदर्द, सर्च करेंगे BAD CM, बताएगा पिनाराई विजयन


BY : Indresh yadav