राजनीति - बीजेपी नेता ने राहुल गांधी का उड़ाया मजाक, कहा- पप्पू प्यारा नाम, राहुल गधों के सरताज

बीजेपी नेता ने राहुल गांधी का उड़ाया मजाक, कहा- पप्पू प्यारा नाम, राहुल गधों के सरताज



Posted Date: 07 Mar 2019

59
View
         

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पप्पू एक हानिरहित और प्यारा नाम है। लेकिन अब जबकि राहुल गांधी राष्ट्र विरोधी की तरह काम करने लगे हैं। इसलिए हमने उनके नाम को पप्पू से बदलकर 'गधों का सरताज' रख दिया है। आकाश यही नहीं रुक उन्होंने आगे कहा कि समय रहते अगर राहुल नहीं सुधरे, तो हम बड़ा आंदोलन करेंगे।

दरअसल, भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर हवाई हमले के बाद विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार से एयरस्ट्राइक के सबूत मांगे जाने के बाद बीजेपी युवा मोर्चा ने विधायक आकाश विजयवर्गीय के नेतृत्व इंदौर में विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान विधायक ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा,  ‘इससे पहले उन्हें (राहुल) ‘पप्पू’ कहा जाता था, जो कि एक प्यारा नाम था। बाद में उन्होंने एक राष्ट्र विरोधी की तरह व्यवहार करना शुरू कर दिया। इसलिए हमने अब उनका नाम ‘पप्पू’ से बदलकर ‘गधों का सरताज’ कर दिया है।’

विरोध प्रदर्शन के दौरान विजयवर्गीय ने कहा, 'राहुल गांधी बहुत उल्टे सीधे बयान देते रहे हैं, कभी आलू से सोना निकालना, आंख मारना, जबरन गले पड़ना तो कभी थाईलैंड में ध्यान करना। उन्होंने कहा कि वे (राहुल) ऐसी हरकतें तो करते ही थे, लेकिन अपने देश के हैं, इसिलए उन्हें पप्पू कहने लगे, पप्पू भी प्यार का नाम है, चलो दिमाग नहीं है, मगर पप्पू तो हैं, लेकिन अब वे देशद्रोह वाली बात करने लगे हैं।

यह भी पढ़ें.. जिन्होंने पीएम मोदी और नीतीश चुनाव में दिलाई थी जीत, वो अब प्रियंका गांधी के लिए बनाएंगे रणनीति

आकाश ने कहा कि राहुल भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारा लगाने वाले लोगों के साथ खड़े होते हैं। डोकलाम विवाद के दौरान चुपचाप चीनी जनप्रतिनिधि से मिलते हैं। हमें तो यह बात बताई भी नहीं, वहां की वेबसाइट पर लीक नहीं होता तो देश को यह पता ही नहीं चलता।' कांग्रेस अध्यक्ष को चेतावनी देते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल समय रहते सुधर जाएं और ऐसे बयान ना दें, नहीं तो हम उग्र जन आंदोलन करेंगे और उनकी हरकतों को घर-घर तक पहुंचाएंगे।

यह भी पढ़ें.. लोकसभा चुनाव से पहले कैबिनेट ने 200 पॉइंट रोस्टर सिस्टम पर अध्यादेश को दी हरी झंडी


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...