राष्ट्रीय - बीजेपी मंत्री ने पार की सारी हदें, राहुल गांधी को बता डाला ‘नाली का कीड़ा’

बीजेपी मंत्री ने पार की सारी हदें, राहुल गांधी को बता डाला ‘नाली का कीड़ा’



Posted Date: 01 Sep 2018

30
View
         

पटना। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राजनीतिक मर्यादा की सारी हदें पार करते हुए राहुल गांधी को नाली का कीड़ा बता डाला है। उन्होंने पीएम मोदी और राहुल गांधी की तुलना करते हुए कहा कि मोदी का आकार गगन के जैसा है, जबकि राहुल गांधी का नाली के कीड़े जैसा। बिहार के सासाराम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मेंटल स्किजोफ्रेनिया बीमारी का शिकार हैं।

अश्विनी चौबे ने किया बीमारी का विश्लेषण

राहुल गांधी को मेंटल स्कजोफ्रेनिया बीमारी का शिकार बताते हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने इस बीमारी का बाकायदा विश्लेषण भी किया। उन्होंने कहा कि यह ऐसी बीमारी है, जिसमें व्यक्ति दूसरे को पागल समझता है, लेकिन खुद वह क्या है उसे नहीं समझ में आता। राहुल पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर कीचड़ फेंक रहे हैं और उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। राफेल विमान डील का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल पीएम मोदी को झूठा कहते हैं जोकि बहुत निंदनीय है। राहुल पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने आपको बहतु ज्यादा विद्धान, गुणवान, चरित्रवान, ज्ञानवान समझते हैं।

राहुल गांधी के अलावा केंद्रीय मंत्री ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को लेकर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरीके से लालू परिवार ने पशुओं का चारा खाया और गरीबों का पैसा लूटा। उसका खामियाजा उन्हें जीवनभर जेल में रहकर भुगतना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : महागठबंधन से लेकर मॉब लिंचिंग तक हर मुद्दे पर बोले योगी, राम मंदिर पर कह दी ये बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी भ्रष्टाचार की जननी है और बिहार में यह गठबंधन या फिर राष्ट्रीय स्तर पर बन रहा महागठबंधन दरअसल एक ठगबंधन है। जिसे देश की जनता 2019 लोकसभा चुनाव में पूरी तरीके से नकार देगी।

 यह भी पढ़ें : 5वीं पास के लिए 62 पोस्ट, टूट पड़े पीएचडी, बी.टेक और एमबीए डिग्रीधारी 


BY : INDRESH YADAV


Loading...





Loading...
Loading...