राजनीति - सोनिया गांधी के करीबी रहे टॉम वडक्कन ने थामा बीजेपी का हाथ, कहा- पुलवामा पर कांग्रेस के स्टैंड से था दुःखी

सोनिया गांधी के करीबी रहे टॉम वडक्कन ने थामा बीजेपी का हाथ, कहा- पुलवामा पर कांग्रेस के स्टैंड से था दुःखी



Posted Date: 14 Mar 2019

13
View
         

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के नेताओं का पार्टी छोड़कर दूसरे दल में शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में गुरुवार को पार्टी के एक और दिग्गज नेता ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के के वरिष्ठ नेता और केरल में पार्टी के प्रवक्ता रहे टॉम वडक्कन भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजदूगी में वडक्कन को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

पुलवामा पर कांग्रेस के स्टैंड से दुखी हूं - वडक्कन

बीजेपी में सदस्यता ग्रहण करने के बाद टॉम वडक्कन ने कहा कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। पार्टी में कौन पावर सेंटर है, यह पता ही नहीं चल पा रहा था। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद सेना को लेकर कांग्रेस के स्टैंड से वे काफी दुखी थे। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस की वंशवाद राजनीति से परेशान हो गए थे और इससे आजिज आकर ही पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया। 

वडक्कन ने कहा कि देशप्रेम से समझौता नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर राजनीतिक दल ऐसा स्टैंड ले जो देश के खिलाफ हो तो उनके पास उस राजनीतिक दल को छोड़ने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।

एयर स्ट्राईक पर पार्टी के स्टैंड से नाराज कई नेता दे चुके हैं इस्तीफा

गौरतलब हो कि पूर्व बिहार कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा ने भी पुलवामा हमले पर कांग्रेस के स्टैंड पर सवाल खड़े किये थे। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी से इस्तीफा भी दिया था।

यह भी पढ़ें.. लोकसभा चुनाव 2019 : लखनऊ में बसपा की बड़ी बैठक आज, हो सकता है पार्टी उम्मीवारों के नाम का ऐलान

शर्मा ने कहा था कि भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में की गई कार्रवाई पर कांग्रेस के नेता जो सबूत मांग रहे हैं, उससे वह दुखी हैं। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं के एयर स्ट्राईक के सबूत मांगे जाने वाले बयानों को शर्मनाक बताया था।

यह भी पढ़ें.. कांग्रेस ने जारी की 21 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, नाराज़ प्रिया दत्त को मिला मुंबई उत्तर-मध्य से मौका


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...