आजमगढ़ - कार और ट्रक की भीषण टक्कर, दो युवकों की मौत

कार और ट्रक की भीषण टक्कर, दो युवकों की मौत



Posted Date: 24 Aug 2018

13
View
         

आज़मगढ़। देर रात गुरूवार को सड़क पर कार और ट्रक की आमने-सामने से भीषण टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत शव को अपनी कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना का पता चलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि यह घटना आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के प्राथमिकी विद्यालय के पास की है। जिसमें मृतक जिले के सरायमीर निवासी मोहम्मद रज्जाक (28) और जमाल (30) शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक जौनपुर जिले से आजमगढ़ आ रहे ट्रक और आजमगढ़ से जौनपुर की तरफ जा रही मारूति कार की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर ने विद्यालय की चहारदीवारी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

बता दें पुलिस ने मौके पर ग्रामीणों की मदद से कार सवारोें को निकालने का प्रयास किया लेकिन तब तक कार सवार दो युवकों की मौत हो चुकी थी।

सरायमीर थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची। कार में सवार दोनों घायल युवकों को आनन-फानन में निकाला गया। लेकिन तब तक उन दोनोें की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।


BY : Abdul Mannan


Loading...





Loading...
Loading...