मनोरंजन - सोमी से मुलाकात को उत्साहित हैं बिहारी बाबू दीपक ठाकुर, करा रहे हैं फेशियल-मसाज, देखें तस्वीरें

सोमी से मुलाकात को उत्साहित हैं बिहारी बाबू दीपक ठाकुर, करा रहे हैं फेशियल-मसाज, देखें तस्वीरें



Posted Date: 09 Feb 2019

3971
View
         

मुंबई। बिग बॉस 12 फेम दीपक ठाकुर इन दिनों बेहद उत्साहित हैं और आने वाले खास दिनों के लिए वह खासा व्यस्त है। दरअसल, वेलेंटाइन डे से पहले उनसे मिलने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और दीपक का क्रश रहीं सोमी खान मुजफ्फरपुर पहुंच रही हैं।

आपको बता दें कि शो में सोमी खान और दीपक ठाकुर के बीच प्यार और तकरार का जबर्दस्त तड़का देखने को मिलता था। इतना ही नहीं, एक बार जब बिग बॉस के घर में पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता पहुंचे तो उन्होंने मजाक-मजाक में यह भी कह दिया कि सोमी खान ट्विटर पर 'बिहार की बहू' नाम से ट्रेंड कर रही हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

❤ Love u all the Supporters.Aapse hm hain aur Aapke bina sbkchh khattam hai.Bss Hamesha sath rhiyega🙏

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on Jan 25, 2019 at 12:05am PST

इस पर दीपक और सोमी दोनी है हैरान थे। वहीं अब 12 फरवरी को सोमी और श्रीसंत दीपक ठाकुर के गांव जानें वाले हैं और दीपक इसलिए खुद को चमकाने में लगे हैं। दीपक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडयो में दीपक फेशियल करवा रहे हैं। इसे वो काफी एंजॉय करते भी दिखे।

बैकग्राउंड में दीपक का नया सॉन्ग 'सुनो-सुनो' भी बज रहा है। फेशियल कराते हुए दीपक गाने भी गाते नजर आए। वीडियो शेयर करते हुए दीपक ने कैप्शन लिखा, 'आज मैं वो सब करूं जो अब तक ना किया। अब शहर में 12 फरवरी को सितारें (श्रीसंत और सोमी खान) कदम रखेंगे। तो इतनी डेंटिंग पेटिंग तो लाजमी है।'

 

 

 

View this post on Instagram

Muzaffarpur Hamara Ghar hai aur hm Yaha k Deepak Thakur, Aaiye 12 feb ko Bihar Aapka swagat hoga bharpur @somikhan_ks 💐 Jai Bihar❤

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on Feb 6, 2019 at 5:51pm PST

मालूम हो कि इससे पहले दीपक ठाकुर ने स्पेशल तरीके से सोमी खान और श्रीसंत के आने की खबर दी थी। उन्होंने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि हमारे बड़े भैय्या श्रीसंत और मेरी दोस्त सोमी खान मुजफ्फरपुर आ रहे हैं। वो 12 फरवरी को यहां आएंगे। आप दोनों को दिल से धन्यवाद। हमारा मुजफ्फरपुर आपके स्वागत में बाहें फैलाए तैयार है। 12 फरवरी को मुजफ्फरपुर में धमाल होने वाला है।


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...