मनोरंजन - मुश्किल में किंग खान! 'रईस' भगदड़ मामले में शिकायतकर्ता ने वापस लिया केस मगर कोर्ट का FIR रद्द करने से इंकार

मुश्किल में किंग खान! 'रईस' भगदड़ मामले में शिकायतकर्ता ने वापस लिया केस मगर कोर्ट का FIR रद्द करने से इंकार



Posted Date: 07 Mar 2019

1067
View
         

जयपुर। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के लिए एक बार फिर मुसीबत खड़ी हो गई हैं। शाहरुख़ खान को एक पुराने केस में अब भी कोई राहत नहीं मिली है। राजस्थान हाई कोर्ट ने प्रचार के दौरान रेल संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में उनके ख़िलाफ़ दाखिल एफआईआर को रद्द करने से इंकार कर दिया है।

बता दे, फिल्म 'रईस' की प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान राजस्थान के कोटा स्टेशन पहुंचे थे। जहां उन्हें देख लोगों के बीच भगदड़ मच गई थी। साल 2017 में फिल्म रईस की प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान राजधानी एक्सप्रेस से कोटा पहुंचे थे। उस वक्त उन्होंने स्टेशन पर फैन्स को गिफ्ट बांटे थे। स्टेशन पर भगदड़ मचने के चलते कई लोग घायल हो गए थे। गौरतलब है कि याचिकाकर्ता के केस वापस लेने के बाद भी राजस्थान हाईकोर्ट ने एफआईआर को रद्द करने से मना कर दिया है। इस घटना के बाद शाहरुख खान पर धारा 427 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। बता दें कि याचिकाकर्ता के केस वापस लेने पर भी राजस्थान हाईकोर्ट ने मामले को बनाए रखने की बात कही है। सूत्रों के मुताबिक रेलवे वेंडर विक्रम सिंह ने शाहरुख खान के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। वहीं, दूसरी तरफ जब विक्रम ने केस वापस लेने का फैसला लिया तो कोर्ट ने बिना शिकायत भी मामले को जारी रखने की बात कही।

शाहरुख खान के विरुद्ध फैसला देते हुए अदालत ने कहा कि वह मानते हैं कि शाहरुख खान के कारण राजस्थान के कोटा में भगदड़ मची और जिसमें लोग घायल भी हुएl जिससे लोगों की सुरक्षा को भी खतरा हुआ। जिसके चलते भले ही केस दायर करने वाले व्यक्ति ने केस वापस ले लिया हों लेकिन न्यायलय अब इस केस की सुनवाई आगे करना भी जारी रखेगाl अब केस की अगली सुनवाई 28 मई को होगी।

वीडियो वायरल: कभी ऐसी भी लगती थीं सारा अली खान, पहचानना होगा मुश्किल


BY : Ankit Singh




Loading...




Loading...