मनोरंजन - रास आ रही है दर्शकों को ‘बदला’, अब तक कमा चुकी हैं इतने करोड़

रास आ रही है दर्शकों को ‘बदला’, अब तक कमा चुकी हैं इतने करोड़



Posted Date: 10 Mar 2019

16
View
         

मुंबई। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला दर्शकों को काफी रास आ रही है। तीन फिल्म की कमाई में दूसरे दिन से बढ़ोतरी देखने को मिली। इस फिल्म ने जहां भारत में 5.04 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 855 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अगर इस कलेक्श का हिसाब किया जाए तो फिल्म ने दो दिन में पूरे 13.59 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

अमिताभ बच्चन ने खुद फिल्म 'बदला' के दो गानों को अवाज दी है। जिसमें से एक कविता है जिसे उनके पिता हरिवंश राय बच्चन ने लिखा थी। फिल्म के गीत 'औकात' को अपनी आवाज देने के बाद, अब अमिताभ ने इस गाने को रिकॉर्ड भी किया है। 

तापसी पन्नू के साथ इससे पहले वह फिल्म पिंक में नज़र आ चुके हैं। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि पिंक ने जहां पहले दिन 4.32 करोड़ की कमाई की थी। वहीं बदला ने पहले दिन 5.04 करोड़ की कमाई की है।

यह भी पढ़ें.. यूएन के महासचिव, गूगल सीईओ और वो अभिनेता जो नहीं जाते किसी अवॉर्ड शो में, सभी ने लगाई अंबानी के घर हाजिरी

इस फिल्म की कहानी स्पेनिश फिल्म कॉन्ट्राटिएंपो (द इंविजिबल गेस्ट) मतलब ऐसा मेहमान जो दिखाई नहीं देता पर आधारित है। फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष कहानी जैसी फिल्में कर चुके हैं और इस फिल्म में भी उन्होंने अपना हुनर साबित किया।

फिल्म में अमिताभ बच्चन बादल गुप्ता नाम के वकील का रोल निभा रहे हैं जबकि तापसी पन्नू नैना सेठी नाम की लड़की के रोल में हैं जिसपर मर्डर का आरोप है। फिल्म की कहानी मजबूत है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी और बोर नहीं करेगी। दर्शकों का थ्रिल और पूरी कहानी जानने के लिए उत्सुकता बनी रहेगी। फिल्म में अमिताभ की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है तो वहीं तापसी एक बार फिर खुद को साबित करने में सफल रहीं हैं।

यह भी पढ़ें.. लंदन से भारत लौटे कैंसर का इलाज करा रहे इरफ़ान, एयरपोर्ट की ये तस्वीरें आपको चौंका देंगी


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...