मनोरंजन - अमिताभ और तापसी की ‘बदला’ जीत पाएगी लोगों का दिल? जानें पहले दिन दर्शकों ने क्या प्रतिक्रिया दी

अमिताभ और तापसी की ‘बदला’ जीत पाएगी लोगों का दिल? जानें पहले दिन दर्शकों ने क्या प्रतिक्रिया दी



Posted Date: 08 Mar 2019

4242
View
         

मुंबई। सुपरहिट फिल्म पिंक के बाद तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन एक बार फिर फिल्म ‘बदला’ में साथ नज़र आए हैं। आज रिलीज़ हुई इस फिल्म के लिए दर्शकों में बेसब्री से इतंज़ार था। फिल्म के शानदार ट्रेलर को देख फिल्म देखने आए दर्शकों को भी निराशा हाथ नहीं लगी। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अभी तक अच्छी प्रक्रिया ही मिली है और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

इस फिल्म की कहानी स्पेनिश फिल्म कॉन्ट्राटिएंपो (द इंविजिबल गेस्ट) मतलब ऐसा मेहमान जो दिखाई नहीं देता पर आधारित है। फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष कहानी जैसी फिल्में कर चुके हैं और इस फिल्म में भी उन्होंने अपना हुनर साबित किया।

फिल्म में अमिताभ बच्चन बादल गुप्ता नाम के वकील का रोल निभा रहे हैं जबकि तापसी पन्नू नैना सेठी नाम की लड़की के रोल में हैं जिसपर मर्डर का आरोप है। फिल्म की कहानी मजबूत है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी और बोर नहीं करेगी। दर्शकों का थ्रिल और पूरी कहानी जानने के लिए उत्सुकता बनी रहेगी। फिल्म में अमिताभ की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है तो वहीं तापसी एक बार फिर खुद को साबित करने में सफल रहीं हैं।

यह भी पढ़ें.. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस : बॉलीवुड की वो चुनिंदा अभिनेत्रियां जिन्होंने दी हिंदी सिनेमा को अलग पहचान

फिल्म में अमिताभ बच्चन वकील के रोल में हैं जबकि तापसी पन्नू उनकी क्लाइंट हैं। अमिताभ बच्चन फिल्म में ऐसे वकील का रोल निभा रहे हैं जो अपने काम को लेकर बहुत पक्का है और 40 साल में एक भी केस नहीं हारे हैं। वो अपने पास आए केस की हर पहलू से खुद जांच करते हैं।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि संस्पेंस थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म दर्शकों का मनोरजंन करने में कितना कामयाब हो पाती है। और अमिताभ बच्चन तापसी पन्नू पिंक की तरह इसे सुपरहिट करवाने में कितने सफल हो पाते हैं।

यह भी पढ़ें.. मुश्किल में किंग खान! 'रईस' भगदड़ मामले में शिकायतकर्ता ने वापस लिया केस मगर कोर्ट का FIR रद्द करने से इंकार


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...