राजनीति - हंगामा: सबरीमाला के बाद गूगल बना केरल सीएम के लिए सिरदर्द, सर्च करेंगे BAD CM, बताएगा पिनाराई विजयन

हंगामा: सबरीमाला के बाद गूगल बना केरल सीएम के लिए सिरदर्द, सर्च करेंगे BAD CM, बताएगा पिनाराई विजयन



Posted Date: 08 Jan 2019

39
View
         

नई दिल्ली। सबरीमाला मंदिर विवाद अभी खत्म नहीं हुआ था कि केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के लिए एक और सिरदर्द खड़ा हो गया है। हैरान करने वाली बात ये है कि इस बार उन्हें राजनीतिक दल या किसी सामाजिक मुद्दे नें नहीं, बल्कि गूगल ने परेशानी में डाला है।

दरअसल, हाल ही में मालूम हुआ है कि यदि आप गूगल पर जाकर सर्च बॉक्स में बैड चीफ मिनिस्टर लिखते हैं तो जवाब में केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का विकी पीडिया पेज खुल जाता है। सोमवार को इस कीवर्ड पर 20,000 से ज्यादा सर्च आए।

विजयन समर्थकों का आरोप- केरल सीएम को बदनाम कर रही आरएसएस

गूगल सर्च पर इस तरह के जवाब से मुख्यमंत्री विजयन के समर्थकों में गुस्सा है। उनका कहना है कि केरल के सीएम को बदनाम करने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के लोग उनके खिलाफ अभियान चला रहे हैं।

यह भी पढ़ें.. सवर्णों के आरक्षण को मायावती ने बताया राजनीतिक चाल, बीजेपी से किया सवाल, पहले क्यों नहीं लिया फैसला?

मालूम हो कि सबरीमाला मंदिर पर महिलाओं की एंट्री को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू करने के बाद विजयन सरकार बीजेपी और संघ के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने अपने ऐतिहासिक फैसले में सबरीमला मंदिर में माहवारी की उम्र वाली महिलाओं के प्रवेश पर लगी रोक खत्म कर दी।

यह भी पढ़ें.. आलोक वर्मा पर कोर्ट के फैसले को लेकर राहुल का वार, कहा- ‘अब मोदी को कोई नहीं बचा सकता’

विजयन समर्थकों ने शुरू किया कैंपेन

पिनाराई विजयन के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन शुरू किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि इस सर्च रिजल्ट को रिपोर्ट करें। कैंपेन में 'कॉमरेड्स' से अपील की जा रही है कि इस सर्च रिजल्ट पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लाया जाए। विजयन समर्थक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बता रहे हैं कि इस सर्च रिजल्ट को रिपोर्ट कैसे किया जाए।


BY : shashank pandey