राजनीति - गिरिराज सिंह का ममता बनर्जी पर विवादित बयान, झांसी की रानी से तुलना करने पर कहा ‘राक्षसी’

गिरिराज सिंह का ममता बनर्जी पर विवादित बयान, झांसी की रानी से तुलना करने पर कहा ‘राक्षसी’



Posted Date: 08 Feb 2019

5155
View
         

नई दिल्ली। मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने ममता की तुलना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई से किए जाने की सख्त लहज़े में खिलाफत की और कहा कि वह उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के समान हैं। कैबिनेट मंत्री यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि ममता बनर्जी एक ‘राक्षसी’ हैं जिसने राज्य को बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि तृणमूल प्रमुख की तुलना झांसी की रानी के साथ नहीं की जा सकती, क्योंकि ऐसा करना बहादुर रानी का अपमान होगा।

गिरिराज सिंह ने बनर्जी को राक्षसी बताते हुए कहा, यह झांसी की रानी के नाम पर गाली है। ये पूतना हो सकती हैं, जो पूरे बंगाल को तबाह करके रखी हैं, ये किम जोंग बन सकती हैं। सिंह ने कहा कि अपने खिलाफ बोलने वालों की हत्या करने वाली झांसी की रानी या पद्मावती नहीं हो सकती। बनर्जी के पास इन औरतों के जैसा बनने की शक्ति नहीं है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, रोहिंग्या एवं बांग्लादेशी घुसपैठियों का समर्थन करने वाला व्यक्ति, ऐसी शख्स जो भारत को तोड़ने की बात करती है एवं हिंदुओं को रोकती है, वह झांसी की रानी नहीं हो सकती, जिन्होंने देश को एकजुट करने का प्रयास किया था।

यह भी पढ़ें.. कुमारस्वामी का आरोप- प्लानिंग कर लोकतंत्र खत्म कर रहे पीएम मोदी, दावा- मेरे पास सबूत, खोलूंगा ‘काला चिट्ठा’

टीएमसी नेता ने बताया था ममता को झांसी की रानी

गौरतलब हो कि एक दिन पहले तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता दिनेश त्रिवेदी ने बनर्जी को आज की झांसी की रानी कहा था और भाजपा सरकार को आगाह किया था कि टीएमसी प्रमुख को हमलों से पराजित नहीं किया जा सकता, क्योंकि लोग उनकी पार्टी के साथ हैं। त्रिवेदी के इसी बयान को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई और आज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता को लेकर विवादित बयान तक दे डाला है।

यह भी पढे़ं.. राहुल ने पीएम मोदी पर लगाया चोरी का आरोप, कहा- राफेल डील के जरिए हुई हेर फेर


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...