टेक्नोलॉजी - वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आएगा Huawei का Nova 4e, लांच डेट फिक्स

वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आएगा Huawei का Nova 4e, लांच डेट फिक्स



Posted Date: 08 Mar 2019

921
View
         

Huawei मोबाइल कंपनी इन दिनों अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Huawei Nova 4e को लांच करने की तैयारियों में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि कंपनी का ये लेटेस्ट हैंडसेट बीते साल दिसंबर में लांच किये गए Huawei Nova 4 का कमजोर वेरिएंट हो सकता है। वहीं इसके लांच को लेकर संभावना जताई जा रही है कि आगामी 14 मार्च को कंपनी इस शानदार हैंडसेट से पर्दा हटा देगी। बता दें कंपनी ने हाल ही में Huawei Nova 4e का इशारा देते हुए एक टीज़र ज़ारी किया था। टीजर में सेल्फी कैमरे के बारे जानकारी मिली थी। साथ ही यह भी पता चला था कि ये हैंडसेट वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। चूंकि Huawei Nova 4 पंच होल सेल्फी कैमरे के साथ आता है। इसलिए वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले की मौजूदगी इस बात का संकेत देती है कि Nova 4e, Nova 4 का कमजोर वेरिएंट हो सकता है। इस लिहाज से इसकी कीमत Nova 4 से कम होने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं।

खबरों के मुताबिक़ Huawei ने Weibo पर ऐलान किया है कि Huawei Nova 4e को चीन में 14 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च की तारीख के अलावा अभी इस फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुराने टीज़र के मुताबिक, हुवावे नोवा 4ई में वाटरड्रॉप नॉच और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन के बारे में बेहद ही कम जानकारी उपलब्ध है। उम्मीद है कि लॉन्च किए जाने से पहले फोन के बारे में और टीज़र ज़ारी किए जाएंगे।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, हुवावे नोवा 4ई कंपनी के ही हुवावे नोवा 4 का कमज़ोर वर्ज़न हो सकता है। यह सस्ते दाम में आएगा। वैसे, ये सारे दावे महज कयास पर आधारित हैं। ऐसे में इन दावों पर पूरी तरह से भरोसा नहीं किया जा सकता।

याद रहे कि Huawei Nova 4 को बीते साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। फोन में सेल्फी सेंसर के लिए डिस्प्ले होल है। यह 25 मेगापिक्सल के फ्रंट सेंसर्स से लैस है। पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे हैं जिसमें एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। फोन ग्रेडिएंट कलर डिज़ाइन के साथ आता है।

यह भी पढ़ें : Vivo Y91i के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ कीमत का भी हुआ खुलासा, जल्द होगा लांच

वहीं Huawei Nova 4e को लेकर दावा किया गया है कि ये ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाले Huawei P30 Lite का चीनी अवतार हो सकता है। बता दें इस ग्लोबल वेरिएंट को हाल ही में TENAA पर लिस्ट किया गया था। इसमें 6.15 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले, हाइसिलिकॉन किरिन 710 प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप (20 मेगापिक्सल+16 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल सेंसर्स), 3,240 एमएएच बैटरी और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

यह भी पढ़ें : ये है दुनिया की सबसे महंगी कार, इसे खरीदना नहीं होगा आसान


BY : Ankit Rastogi




Loading...




Loading...