आजमगढ़ - प्यार में युवती ने खाया धोखा, प्रेमी ने पहले किया शारीरिक शोषण, फिर कराया गर्भपात

प्यार में युवती ने खाया धोखा, प्रेमी ने पहले किया शारीरिक शोषण, फिर कराया गर्भपात



Posted Date: 24 Aug 2018

53
View
         

आजमगढ़। शादी के झांसे में आकर शारीरिक शोषण की शिकार होती रही युवती जब गर्भवती हो गई तो उसने प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बनाया। दगाबाज प्रेमी व उसके परिवार वालों ने पीड़िता को लोक लाज का भय दिखाते उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद प्रेमी युवक व उसके परिजनों ने पीड़िता के साथ शादी करने से इंकार कर दिया। प्यार में छली गई युवती ने गुरूवार को अतरौलिया थाने जाकर 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।

महाराजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का आरोप है कि उसी के गांव में रहने वाले एक युवक से उसका कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने उसे शादी का झांसी देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया जिसके बाद वो गर्भवती हो गई।

गर्भवती होने के बाद युवती ने प्रेमी युवक व उसके परिजनों से शादी का दबाव बनाया तो उन्होनें लोक लाज का भय दिखाते हुए युवती का गर्भपात करा दिया और शादी करने से इनकार कर दिया।

प्यार में धोखा खाई युवती ने गुरूवार को अतरौलिया थाना क्षेत्र में खीरीडीहा ग्राम निवासी राजकुमार निषाद पुत्र हरिराम सहित चार लोगोें के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

फिलहाल पुलिस ने चरों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है और आश्वासन दिया है कि सभी आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा

 

 


BY : Abdul Mannan


Loading...





Loading...
Loading...