अंतरराष्ट्रीय - ऑनलाइन गेमिंग टूर्नामेंट में मिली हार तो ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, तीन की मौत, 11 घायल

ऑनलाइन गेमिंग टूर्नामेंट में मिली हार तो ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, तीन की मौत, 11 घायल



Posted Date: 27 Aug 2018

16
View
         

फ्लोरिडा। जैक्सनविल एंटरटेनमेंट कॉम्प्लेक्स में हुई एक घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। यहां एक शख्स ने अचानक ताबड़तोड़ गोलिया बरसाना शुरू कर दिया। अचानक हुई इस अंधाधुंध फायरिंग में तीन लोगों की जान चली गई। वहीं करीब 11 से अधिक लोग घायल बताये जा रहे हैं। बता दें यह घटना उस वक्त हुई जब जैक्सनविल एंटरटेनमेंट कॉम्प्लेक्स में एक ऑनलाइन वीडियो गेम टूर्नामेंट चल रहा था। घटना के कारण लोगों में डर बैठ गया है। जिस कारण कई लोग अभी भी कॉम्प्लेक्स में छिपे हुए हैं।

खबरों के मुताबिक़ मरने वालों में हमलावर भी शामिल है। दावा किया जा रहा है कि हमलावर गेम में हार गया था। इस कारण नाराज होकर उसने गोली चला दी। हालांकि पुलिस ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है।

पुलिस ने कहा, 'हमलावर की पहचान 24 साल के डेविड कैट्ज के तौर पर हुई है। घटनास्थल से उसकी बॉडी मिली। डेविड के पास से एक गन भी बरामद हुई है। डेविड बाल्टीमोर का रहने वाला था।'

स्थानीय अग्निशमन एवं बचाव विभाग ‘जीएफआरडी’ ने नौ पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया। दो अन्य लोग स्वयं अस्पताल पहुंचे, जिन्हें गोली लगी है।’

घटना उस समय हुई जब एक मैडन 19 टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाइंग राउंड चल रहा था। घटनास्थाल पर मौजूद एक शख्स ने ड्रिनी गोज्का ने ट्विटर पर बताया कि उसके अंगूठे पर गोली लगी और वह बाल-बाल बच गया।

यह भी पढ़ें : वेनेजुएला: आर्थिक संकट ने छीना लोगों के मुंह से निवाला, दो जून की रोटी के लिए भी तरस रहें लोग

गेमिंग टूर्नामेंट का आयोजन करने वाली कंपनी ईए स्पोर्ट्स का कहना है कि वह इस ममाले में पुलिस के साथ मिलकर काम कर रही है। कंपनी के साथ दुनियाभर के 25 करोड़ से ज्यादा खिलाड़ी जुड़े हुए हैं।

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर डर की वजह से अभी भी कई लोग छुपे हुए हैं। हालांकि, एक स्वाट टीम मौके पर जांच के लिए मौजूद है।

वहीं प्रांत के गवर्नर रिक स्कॉट ने कहा है कि वे इस मामले पर लगातार नजर रखे हुए हैं। बता दें, जैक्सनविल लैंडिंग कॉम्प्लेक्स में बहुत से गेम्स बार, 20 रेस्टोरेंट और 70 स्टोर हैं।

यह भी पढ़ें : शोध से हुआ खुलासा, अधिक शारीरिक मेहनत करने वाले जीव आलसियों के मुकाबले जीते हैं कम


BY : Ankit Rastogi


Loading...





Loading...
Loading...