राष्ट्रीय - राफेल डील पर जेटली ने किए कांग्रेस पर चुन-चुन कर वार, कर दी सवालों की बौछार

राफेल डील पर जेटली ने किए कांग्रेस पर चुन-चुन कर वार, कर दी सवालों की बौछार



Posted Date: 29 Aug 2018

39
View
         

नई दिल्ली। राफेल डील के मुद्दे को लेकर कांग्रेस विगत कई दिनों से मोदी सरकार पर हमलावर है। अविश्वास प्रस्ताव के दौरान भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसे मसले को उठाते हुए बीजेपी समेत पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला था। ऐसे में अब इस मामले पर वित्तमंत्री अरुण जेटली ने पटलवार करते हुए कांग्रेस के सामने 15 सवाल दागे हैं। जेटली ने बुधवार को अपने ब्लॉग के जरिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी से इस ब्लॉग के जरिए 15 सवाल पूछे हैं। जेटली ने अपने ब्लॉग में लिखा कि राफेल मामले पर कांग्रेस खुद कंफ्यूज है, वह लगातार अलग-अलग बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस के पास इस डील को लेकर सरकार पर इल्जाम लगाने का कोई आधार ही नहीं है। वह बेवजह ही सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

यूपीए सरकार थी पूरी तरह से निर्णय लेने में असमर्थ

जेटली ने अपने ब्लॉग के जरिए कांग्रेस से सवाल पूछते हुए लिखा कि क्या राफेल मामले पर यूपीए सरकार निर्णय लेने में पूरी तरह से असमर्थ थी। इसलिए इतनी जरुरी डील करीब एक दशक तक टाली जाती रही है। जेटली ने इस दौरान राहुल गांधी से सवाल पूछते हुए लिखा कि क्या राहुल गांधी को तथ्यों की जानकारी ही नहीं है। वह कई बार सरकार पर आरोप लगाते हुए इस डील के अलग-अलग दामों का जिक्र करते रहते हैं। उन्होंने लिखा कि झूठ के कई चेहरे जरुर होते हैं, लेकिन सच सिर्फ एक ही होता है।

वित्त मंत्री ने अपने ब्लॉग के जरिए कांग्रेस पर हमलावर होते हुए लिखा कि कांग्रेस जैसी राष्ट्रीय पार्टी से यह उम्मीद की जाती है कि वह किसी भी प्रकार को कोई भी इल्जाम लगाने से पहले एक बार तथ्यों की जांच-पड़ताल तो कर लें। उन्होंने लिखा कि चूंकि यूपीए ने इस डील में एक दशक की देरी की इसलिए इस देरी का असर राष्ट्रीय सुरक्षा पर पड़ा। जेटली ने लिखा कि इस डील व इसके दामों को लेकर कांग्रेस व राहुल गांधी जो कुछ भी कह रहे हैं वह सिर्फ एक झूठ है। लेकिन आप हमेशा जनता को बेवकूफ नहीं बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें : सड़क हादसे में हुई इस बड़े अभिनेता-राजनेता की मौत, मचा हड़कंप

 


BY : INDRESH YADAV


Loading...





Loading...
Loading...