मनोरंजन - कंगना के निशाने पर फिर आईं आलिया, कहा- वह करण जौहर की कणपुतली

कंगना के निशाने पर फिर आईं आलिया, कहा- वह करण जौहर की कणपुतली



Posted Date: 08 Feb 2019

5823
View
         

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की सक्सेस के बाद बॉलीवुड स्टार्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया ना आने पर नाराजगी जाहिर की थी। इसके साथ ही कंगना ने आलिया भट्ट पर निशाना भी साधा था। उन्होंने कहा था कि जब फिल्म 'राजी' रिलीज हुई थी तब आलिया और मेघना गुलजार ने उन्हें ट्रेलर भेजा था और उनसे रिऐक्शन मांगा था। फिल्म को लेकर कंगना ने दोनों से करीब आधे घंटे तक बात भी की थी लेकिन 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर न तो आलिया और न ही मेघना ने उनसे बात की। इसके बाद आलिया ने उनसे माफी मांगने की बात कही थी। लेकिन कंगऩा ने एक बार फिर आलिया भट्ट पर गुस्सा जाहिर किया है।

...तो आलिया का अस्तित्व सिर्फ करण जौहर की कठपुतली होने का- कंगना

मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे लगता है उन्हें आगे बढ़कर एक महत्वपूर्ण फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए, जो कि महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद पर बनी है। अगर उनकी खुद की आवाज नहीं है तो उनका अस्तित्व सिर्फ करण जौहर की कठपुतली होने का है। ऐसे में मैं उन्हें सफल नहीं कह सकती।

कंगना रनौत ने यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने उन्हें कहा था अगर वे सिर्फ पैसा कमाने पर केंद्रित हैं और अपनी आवाज नहीं उठाएंगी तो उनकी सफलता का कोई महत्व नहीं है। उम्मीद है कि वे सफलता के सही मायने और अपनी जिम्मेदारी को समझें। नैपो गैंग की जिंदगी फेवर के लेन-देन तक ही सीमित है। आशा है कि आलिया इससे ऊपर उठे।’

यह भी पढ़ें.. अपने किये पर शर्मिंदा हैं आलिया भट्ट, कहा- ‘जो किया मैंने जानबूझकर नहीं किया’

कंगना से माफी मांगूंगी- आलिया

ज्ञात हो कि इससे पहले कंगना की नाराजगी पर बोलते हुए आलिया भट्ट ने कहा था, ‘उन्हें उम्मीद है कि कंगना उन्हें नापसंद करना शुरू नहीं करेंगी। आलिया ने कहा था कि उन्होंने यह जानबूझकर नहीं किया है, लेकिन अगर उनके कारण कंगना नाराज हैं तो वह उनसे निजी तौर पर माफी मांगेंगी। आलिया ने कहा कि कंगना बहुत आउटस्पोकन हैं और ऐसा होने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है।

यह भी पढे़ं.. इस फूड ने बिगाड़ा सोनू निगम का चेहरा, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...