आजमगढ़ - कैफी की कैफियत को विशेष पहचान दिलाने मेजवां पहुंचे नसीरुद्दीन शाह, गांव वालों ने किया ज़ोरदार स्वागत

कैफी की कैफियत को विशेष पहचान दिलाने मेजवां पहुंचे नसीरुद्दीन शाह, गांव वालों ने किया ज़ोरदार स्वागत



Posted Date: 09 Feb 2019

5307
View
         

आज़मगढ़। पूरा मेजवां खुशी से चहक उठा जब बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कैफी की कैफियत से सराबोर ज़मीन पर कदम रखा। नसीरुद्दीन शाह मी रक्सम की शूटिंग के लिए मेजवां पहुंचे हैं और दो दिन शहर में ही रहेंगे। उनके साथ उनकी पत्नी रत्ना पाठक भी शहर का दीदार करने आयी हैं। उनके मेजवां पहुंचने से गांव वाले बहुत ही उत्साहित हैं।

जैसे ही नसीरुद्दीन शाह और उनकी पत्नी गांव पहुंचे ग्रामीणों ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया। कैफी आजमी चिकनकारी सेंटर इंचार्ज संयोगिता और ग्रामीण महिलाओं ने उनके माथे पर तिलक लगाकर आरती उतारी।

हिन्दी फिल्मों के प्रसिद्ध अभनेता नसीरुद्दीन शाह और उनकी पत्नी रत्ना पाठक शुक्रवार को फूलपुर तहसील क्षेत्र के मेजवां गांव शाम लगभग पांच बजे पहुंचे। सिने फोटोग्राफर बाबा आजमी सहित ग्रामीणों ने उन्हें फूल-मालाओ से स्वागत किया। कमाने वाला खाएगा, लूटने वाला जाएगा, नया जमाना आएगा नारे से फतेह मंजिल गूज उठा। बाबा आजमी के आग्रह पर नसीरुद्दीन शाह मेजवां में चल रही मी रक्सम फिल्म की शूटिंग में विशेष भूमिका निभाने के लिए पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें.. आज़मगढ़ की ब्लैक पॉटरी अब ज्वैलरी की बढ़ाएगी शान, डिज़ाइनर पारुल अग्रवाल ने दिलाई पहचान

वे 12 फरवरी तक गांव में प्रवास के दौरान मेजवा गांव सहित आसपास की जगहों पर शूटिंग में भाग लेंगे। उनके आगमन की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण फतेह मंजिल में प्रतीक्षा कर रहे थे। जितेंद्र हरि पांडेय, आशुतोष त्रिपाठी, मुकेश सिंह, राजेश यादव, नैयर रजा, रवींद्र कश्यप, सीताराम, गोपाल सुवेदी, हसरत हुसैन, इनायत, रामफेर, अनिरुद्ध मौजूद रहे।

बता दें कि कैफी आज़मी की याद में उनके बेटे बाबा आज़मी ‘मी रक्सम’ फिल्म बना रहे हैं जिसकी शूटिंग कैफी के गांव मेजवां में चल रही है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी बाबा आज़मी ही हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में अदिति राव हैदरी हैं। इससे पहले बाबा अपने पिता पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म भी बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें.. 11 फरवरी से शुरु हो रही मदरसा बोर्ड की परीक्षाएं, नकल विहीन परीक्षा कराने के लिए शासन ने कसी कमर


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...