राष्ट्रीय - बडगाम में सेना के जवान को आतंकियों ने नहीं किया अगवा, रक्षा मंत्रालय ने कहा- वह सुरक्षित हैं

बडगाम में सेना के जवान को आतंकियों ने नहीं किया अगवा, रक्षा मंत्रालय ने कहा- वह सुरक्षित हैं



Posted Date: 09 Mar 2019

721
View
         

श्रीनगर। भारतीय सेना ने जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम में आंतकवादियों द्वारा सेना के एक जवान का अपहरण किए जाने की खबरों का खंडन करते हुए शनिवार को कहा कि वह पूरी तरह सुरक्षित है।

रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा, "चादूरा स्थित काजीपोरा से सेना के एक जवान के अपहरण की मीडिया रिपोर्ट्स गलत हैं। वह सुरक्षित है। कृपया अटकलों से बचा जा।"

शुक्रवार को मीडिया में जारी कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि जम्मू एवं कश्मीर लाइट इंफैंटरी (जेएकेएलआई) डिविजन के एक जवान मुहम्मद यासीन का अपहरण कर लिया गया है। खबर मिली थी कि मध्य कश्मीर के बडगाम जिले से आतंकियों ने एक जवान का अपहरण कर लिया है। बताया गया था कि जवान 15 दिन की छुट्टी पर घर आया हुआ था। घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान भी चलाया गया । यह भी कहा गया कि जवान उत्तराखंड के देहरादून में तैनात था। लेकिन, अब रक्षा मंत्रालय ने इन खबरों का खंडन कर दिया है।

इसके पहले भी आतंकियों ने कई जवानों का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी थी। पिछले साल ईद पर घर जा रहे पुंछ निवासी जवान औरंगजेब का आतंकियों ने अपहरण किया था और बाद में उसकी हत्या कर दी थी। वहीं एक अन्य घटनाक्रम में शुक्रवार रात में किश्तवाड़ के डिप्टी कमिश्नर के पीएसओ का एके 47 हथियार को अज्ञात लोगों ने लूट लिया। पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है।


BY : Ankit Singh




Loading...




Loading...