खेल - PCB ने किया साफ, वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी होगा पाकिस्तान टीम का कप्तान

PCB ने किया साफ, वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी होगा पाकिस्तान टीम का कप्तान



Posted Date: 05 Feb 2019

2693
View
         

कराची। दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज आंदिले फेहुलक्वायो के खिलाफ रंगभेदी टिप्पणी करने के बाद आईसीसी द्वारा प्रतिबंधित किए गए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को लेकर उनके बोर्ड ने कहा है कि सरफराज इसी साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में टीम के कप्तान होंगे।

पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा कि सरफराज पकिस्तान टीम का अहम हिस्सा है। उन्होंने हमेशा ही खुद को एक बेहतरीन कप्तान और लीडर साबित किया है। पाकिस्तान ने उनकी कप्तानी में चैंपियंस ट्राफी जीती है। इसके साथ ही उन्होंने टीम को टी—20 में नंबर एक बनाया है। हालांकि सरफराज पिछले कुछ समय से मुश्किल हालातों का सामना कर रहे है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि सरफराज टीम के लिए सही कप्तान है। मुझे हमेशा से लगता रहा है कि वही इस जगह के सही हकदार हैं।

वहीं सरफराज खान भी इसे लेकर उत्साहित दिखे। उन्होंने कहा 'किसी भी खिलाड़ी के लिए वर्ल्डकप खेलना बेहद खास होता है और अगर आपको यह मौका बतौर कप्तान मिले तो इसे ज्यादा खास और कुछ नहीं हैं। उन्होंने पीसीबी को शुक्रिया किया उन्होंने कहा कि पिछला कुछ समय उनके लिए मुश्किल भरा था लेकिन पीसीबी ने ऐसे समय में उनपर विश्वास दिखाया है जिसने उनका आत्मविश्वास और बढ़ाया है।

 

ज्ञात हो कि सरफराज पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी एंडिले फेलुकवायो के खिलाफ डरबन में 22 जनवरी को दूसरे वनडे के दौरान नस्लीय टिप्पणी करने के लिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने चार मैचों का निलंबन लगाया था।

ICC World Cup: प्लेयिंग 15 के लिए दो खिलाड़ियों में जंग, बाकी के 13 नाम लगभग पक्के

 


BY : ANKIT SINGH




Loading...




Loading...