मनोरंजन - आखिर क्यों पीएम नरेंद्र मोदी को चाहिए दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों की मदद?

आखिर क्यों पीएम नरेंद्र मोदी को चाहिए दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों की मदद?



Posted Date: 13 Mar 2019

25
View
         

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां जाते हैं भीड़ को अपनी तरफ खींच लेते हैं। उनकी भाषण कला की दुनिया दीवानी है। लेकिन उसके बावजूद ऐसा क्या हो गया कि पीएम को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों से मदद मांगनी पड़ गई?

दरअसल पीएम मोदी ने ट्विटर पर एक खास कार्यक्रम चलाया है जिसके अंतर्गत वह देशवासियों को जागरुक करने की अपील कर रहे हैं और इसको उन्होंने दीपिका पादुकोण आलिया भट्ट और दूसरे फिल्मी सितारों को टैग किया है।

लोकसभा चुनाव 2019 का ऐलान हो चुका है। पूरे देश में 17 वीं लोकसभा के लिए 11 अप्रैल से 19 मई तक वोट डाले जाएंगे। उसके बाद 23 मई को मतगणना होगी। लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट की भागीदारी महत्‍वपूर्ण है।

लोकतंत्र के इस पर्व को सफल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खास कार्यक्रम चलाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव में लोगों को वोट के लिए जागरूक करने के लेकर सितारों से मदद मांगी है। पीएम मोदी ने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट सहित कई सितारों को टैग कर ट्वीट किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रणवीर सिंह, वरुण धवन और विक्की कौशल से भी ट्व‍िटर के माध्‍यम से अपील की है। प्रधानमंत्री ने सभी सितारों से ट्वीट के माध्‍यम से कहा है कि लोकतंत्र के इस पर्व में देशवासियों को वोट करने के लिए जागरूक करें और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में सहयोग करें।

बता दें कि सात चरणों में होने वाले चुनावों की घोषणा चुनाव आयोग ने कर चुका है जो 11 अप्रैल से लेकर 19 मई तक चलेंगे और 23 मई को मतगणना होगी।


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...