राजनीति - पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर साधा निशाना, पूछा- चिटफंड घाटाले की जांच से इतना क्यूं डरी हुई हैं?

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर साधा निशाना, पूछा- चिटफंड घाटाले की जांच से इतना क्यूं डरी हुई हैं?



Posted Date: 08 Feb 2019

6300
View
         

कोलकाता। प्रधानमंत्री नदेंद्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के जलपाइगुड़ी पहुंचे। यहां उन्होंने विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ममता सरकार पर सिलसिलेवार तरीक से हमले किये।

पीएम ने कहा कि हम सबका साथ सबका विकास की नीति के साथ काम कर रहे हैं। हमने मजदूरों के बैंक में खाते खुलवाए। बंद पड़े बागान खुलवाए। असंगठित कर्मचारियों को पेंशन देना का काम किया। लेकिन बंगाल में एक ऐसी मुख्यमंत्री हैं जो गरीबों की मेहनत से जुटाई पाई-पाई को लूटने वालों के साथ खड़ी हैं। मोदी ने कहा कि हजारों गरीब लोगों को लूटने वालों के पक्ष में वो दिन-दहाड़े धरने दे रहीं हैं।

पीएम मोदी पूछा- आखिर ममता दीदी चिटफंड घोटाले की जांच से आप इतना क्यों डरी हुई हैं? क्यों जिन लोगों पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप है, उनके लिए धरना दे रही हैं? उन्होंने कहा कि मैं चिटफंड घोटाले के एक-एक पीड़ित को विश्वास दिलाता हूं कि आपको इस स्थिति में पहुंचाने वालों को कानून के दरवाजे तक पहुंचाया जायेगा। इसके अलावा मोदी ने ट्रिपल तलाक मुद्दे पर एक बार फिर कांग्रेस को घेरा। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस किस हद तक जा सकती है, ये भी उसने कल फिर बता दिया है।

कांग्रेस ने अब खुलकर कह दिया है कि वो तीन तलाक पर बन रहे कानून का विरोध करती है। राजीव गांधी के समय, शाह बानो केस में कांग्रेस ने जो गलती की थी, अब वही गुनाह उसने कर दिया है। वो भूल गई है कि तीन तलाक से पीड़ित मुस्लिम महिलाओं को कितने बुरे दौर से गुजरना होता है, कितने संकटों से गुजरना होता है। लेकिन तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद से गुजरने वाली कांग्रेस ने, न सिर्फ तीन तलाक कानून को संसद में रोका, बल्कि उसे अब खत्म करने की भी बात करने लगी है।

यह भी पढ़ें.. राहुल गांधी को मोदी पर वार, कहा- प्रधानमंत्री को डराकर कोई भी काम कराया जा सकता है

मैं देश की सभी मुस्लिम बहनों-बेटियों को ये भरोसा देना चाहता हूं कि तीन तलाक कानून को हटने नहीं दिया जाएगा। बीजेपी, महिलाओं के अधिकार के लिए, महिलाओं को न्याय के लिए, पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

यह भी पढ़ें.. गिरिराज सिंह का ममता बनर्जी पर विवादित बयान, झांसी की रानी से तुलना करने पर कहा ‘राक्षसी’


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...