राष्ट्रीय - उत्तर प्रदेश पुलिस की एक और करतूत आई सामने, ऑटो ड्राइवर को बेरहमी से पीटा

उत्तर प्रदेश पुलिस की एक और करतूत आई सामने, ऑटो ड्राइवर को बेरहमी से पीटा



Posted Date: 25 Aug 2018

34
View
         

लखनऊ। आप सभी उत्तर प्रदेश पुलिस के कारनामों से भली भांति वाकिफ होंगे। इसी कारनामे की क्रमबद्ध श्रिंखला को आगे बढ़ाते हुए यूपी पुलिस ने एक और कारनामे को अंजाम दिया है। ताजा मामला राजधानी के जानकीपुरम इलाके का है, जहा एक पुलिस कर्मी ने ऑटो चालक की बेहरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश पुलिस की इस थर्ड डिग्री का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। मामला सामने आने के बाद आनन फानन में एसएसपी ने घटना की जांच सीओ अलीगंज को सौंपी है। आरोपी सिपाही की पहचान आनंद प्रताप सिंह के रूप में हुई है, जिसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। आरोपी सिपाही मंडियाव थाने की पीआरवी नंबर 495 में तैनात है।

यह विडियो 22 अगस्त की रात जानकीपुरम इलाके के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे का है, जहां एक ऑटो और रिक्शे वाले के बीच टक्कर हुई जिसमे रिक्शे पर बैठी महिला गिर गई। इसी बीच मौके पर आये पुलिस वालों ने ऑटो चालक का जमकर पीटा। इस पूरी घटना के दौरान ऑटो चालक पुलिसकर्मियों के आगे गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी उसकी बीच सड़क पर लात-घूंसे से पिटाई करते रहे। इतना ही नहीं गुस्से में उसकी गर्दन पर पैर रख दिया।

इसी बीच वहा मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडिओ बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पीआरवी में तैनात पुलिस कर्मियों की पहचान हो गई है। पुलिस के अधिकारी पूछताछ में जुटे है। सीओ अलीगंज की जांच रिपोर्ट के बाद इन पुलिस कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।


BY : ANKIT SINGH


Loading...





Loading...
Loading...