मनोरंजन - रणबीर के प्यार का नशा आलिया पर इस कदर चढ़ा कि पड़ने लगा काम पर असर

रणबीर के प्यार का नशा आलिया पर इस कदर चढ़ा कि पड़ने लगा काम पर असर



Posted Date: 09 Feb 2019

5015
View
         

मुंबई। आलिया की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। जिसमें रणवीर सिंह उनके अपोजिट रोल में हैं। लेकिन फिल्म से आलिया फिल्म के अलावा रणबीर कपूर से अपने रिलेशन को लेकर भी बहुत चर्चा में हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी तक मीडिया के सामने कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है।

आलिया ने रणबीर कपूर की एक्टिग की तारीफों के पुल भी बांध चुकी हैं। एक इण्टरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, "मैंने मेरी जिंदगी में इतना नैचुरल एक्टर नहीं देखा। वह सबसे महान अभिनेताओं में से एक हैं न केवल मैं एक एक्टर के रूप में उनकी शौकीन हूं, बल्कि बहुत सारी लड़कियां और लोग भी उनकी एक एक्टर के रूप में प्रशंसा करते हैं, वो बहुत ही कूल इंसान हैं। सेट पर खुद को पूरी तरह से अपने काम में डुबो लेते हैं। मैं जब सेट पर उन्हें काम करता देखती हूं तो कभी-कभी अपने डायलॉग भी भूल जाती हूं।'

'आमतौर पर मुझे मेरे डायलॉग याद रहते हैं जब मैं परफॉर्म करती हूं तो मैं कभी मेरी लाइन्स नहीं भूलती। लेकिन जब मैं रणबीर को परफॉर्म करते हुए देखती हूं तो उस टाइम अपने डायलॉग भूल जाती हूं। जब रणबीर इमोशनल हो रहे होते है, तो वो इसे बहुत सहजता से करते हैं। मैं बस उसे देखती रहती हूं।' बता दें कि आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें.. सोमी से मुलाकात को उत्साहित हैं बिहारी बाबू दीपक ठाकुर, करा रहे हैं फेशियल-मसाज, देखें तस्वीरें

यही नहीं आलिया ने नीतू कपूर की भी तारीफें की। आलिया ने कहा, "नीतूजी बहुत शानदार इंसान हैं, मैं उन्हें फ्रेंड बुला सकती हूं, वो काफी चिल हैं। लाइफ की तरफ उनका नजरिया काफी अच्छा है। आगे उन्होंने कहा, मुझे लगता है रणबीर ने उन्हीं से इतना कूल रहना सीखा है मस्त एटीट्यूड है।'' आलिया की बातों से तो ऐसा अंदाज़ा लग रहा है कि बहुत जल्द यह जोड़ी अपने रिश्ते को नाम देने वाली है।

यह भी पढ़ें.. कंगना के निशाने पर फिर आईं आलिया, कहा- वह करण जौहर की कणपुतली


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...