मनोरंजन - लव गुरु बने रणवीर सिंह, लड़कों को दी ‘वैलेंटाइन डे’ खास बनाने की स्पेशल टिप्स

लव गुरु बने रणवीर सिंह, लड़कों को दी ‘वैलेंटाइन डे’ खास बनाने की स्पेशल टिप्स



Posted Date: 05 Feb 2019

3398
View
         

मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम एनर्जेटिक हंक और मस्तानी के बाजीराव यानी एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों लव गुरु बन लड़कों को टिप्स दे रहे हैं। साथ ही वह यह भी बता रहे हैं कि इस वैलेंटाइन लड़कों को अपनी गर्लफ्रैंड के साथ दिन खास बनाने के लिए क्या करना चाहिए?

दरअसल, एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस बावत वह देश के अलग-अलग शहरों में आयोजित प्रमोशन कार्यक्रमों में पहुंच रहे हैं और मीडिया कर्मियों को फिल्म क्यों देखनी चाहिए यह बता रहे हैं। इस दौरान एक इवेंट में उनसे इस वैलेंटाइन डे को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने भी खुलकर इस पर जवाब दिया।

रणवीर ने दी वैलेंटाइन स्पेशन बनाने की टिप्स

इवेंट के दौरान जब एक मीडिया कर्मी ने रणवीर से सवाल किया कि वह इस वैलेंटाइन डे पर लड़को को क्या एडवाइस करना चाहेंगे तो एक्टर ने फौरन जवा दिया कि ‘लड़कों को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उस दिन फिल्म गली बॉय देखने जाना चाहिए।’

यह भी पढ़ें.. खतरों के खिलाड़ी-9 : मास्टरमाइंड विकास को प्रैंक करना पड़ा भारी, रोहित शेट्टी बोले- लिमिट में रहना, देखें वीडियो

उन्होंने यह भी कहा कि हर शुक्रवार उन्होंने अपनी प्रेमिका को फिल्म दिखानी चाहिए। इससे आपसी संबंध बेहतर रहेंगे।  ब्लू टी-शर्ट, कैप और पिंक सूट पहने रणवीर इस दौरान काफी कूल लग रहे थे।

14 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म गली बॉय

फिल्म गली बॉय की बात करें तो यह मूवी 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी एकसाथ नज़र आएगी। फिल्म में आलिया सपॉर्टिव गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें.. सलमान की शादी के लिए बेकरार फैंस के लिए खुशख़बरी, ईद के ख़ास मौके पर कटरीना बनेंगी उनकी दुल्हन

वहीं रणवीर एक ऐसे स्ट्रीट रैपर के किरदार में दिखेंगे जो रैपिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहता है। इस जर्नी में आलिया और रणवीर के किरदार के प्यार की भी परीक्षा होती नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। वहीं फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी फिल्म के प्रड्यूसर्स हैं।


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...