राजनीति - ईडी के समक्ष वाड्रा की पेशी आज, बीजेपी बोली- कांग्रेस के एजेंडे में है भ्रष्टाचार

ईडी के समक्ष वाड्रा की पेशी आज, बीजेपी बोली- कांग्रेस के एजेंडे में है भ्रष्टाचार



Posted Date: 06 Feb 2019

2940
View
         

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की शाम 4 बजे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेशी होनी है। इससे ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और वाड्रा को निशाने पर ले लिया है।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस कर संवाददाताओं से कहा कि आज दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर दो अपराधियों के पोस्टर लगे, जोकि बेल पर बाहर घूम रहे हैं। पात्रा ने कहा कि अपराधी नंबर एक हैं राहुल गांधी और दूसरे हैं रॉबर्ड वाड्रा...!

दरअसल, बुधवार सुबह कांग्रेस दफ्तर के बाहर करीब 150 पोस्टर लगे हुए देखने को मिले थे। इनमें रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर भी नज़र आई। पोस्टरों पर लिखा था 'कट्टर सोच नहीं, युवा जोश।’ बीजेपी प्रवक्ता ने इन्हीं पोस्टरों का ज़िक्र करते हुए राहुल गांधी और वाड्रा पर हमला बोला।

यह भी पढे़ं.. दीदी को योगी की नसीहत, ‘प्रयागराज कुंभ आएं, हो सकता है यहां उन्हें सद्बुद्धि मिल जाए’

पात्रा ने कहा, ‘वाड्रा ने लंदन में अवैध तरीके से संपत्तियां खरीदीं, उनकी वहां पर करीब 8-9 संपत्तियां हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भ्रष्टाचारियों को तवज्जों देने का आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी जमानत पर बाहर हैं, तो वहीं वाड्रा PMLA केस में फंसे हैं। भ्रष्टाचार कांग्रेस पार्टी के एजेंडे में है।

पात्रा ने कहा, ‘पेट्रोलियम और डिफेंस सौदे में वाड्रा ने 5000 करोड़ की दलाली खाई है। वाड्रा की बुनियाद ही भ्रष्टाचार पर है। दलाली के पैसे वाड्रा की कंपनी स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी के खाते में भेजे गए जिससे वाड्रा ने लंदन में प्रॉपर्टी बनाई। वाड्रा को दिरहम के रूप में दलाली मिली।

यह भी पढ़ें.. मोदी-शाह के इस मास्टर प्लान से विरोधी होंगे पस्त, एक झटके में मिलेगी 70 करोड़ लोगों की ताकत

उधर, एनडीएमसी की ओर से कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर पर कहा गया है कि जो पोस्टर गलत जगह लगे थे उन्हें बुधवार सुबह हटाया गया है। इन पोस्टरों में रॉबर्ड वाड्रा की तस्वीर भी मौजूद थी।


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...