टेक्नोलॉजी - स्लेटस: यह सोशल नेटवर्किंग ऐप घर बैठे दे रहा कमानें का मौका, जल्द करें इंस्टाल

स्लेटस: यह सोशल नेटवर्किंग ऐप घर बैठे दे रहा कमानें का मौका, जल्द करें इंस्टाल



Posted Date: 13 Mar 2019

931
View
         

नई दिल्ली। आज के समय में हर कोई जल्द से जल्द पैसा कमाना चाहते है। वहीं लोग बिना घर से बाहर निकले सिर्फ बैठ कर पैसा कमाने की चाह रखते है और वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे सोशल मीडिया ऐप भी हैं जो आपको पैसे कमाने का मौका भी देते है। साथ ही इस ऐप में कुछ ऐसे खास फीचर्स भी दिए गए है, जो अन्य सोशल नेटवर्किंग ऐप पर नही मिलता। 

हम जिस ऐप की बात कर रहे है उसका नाम है स्लेटस, यह एक सोशल नेटवर्किंग ऐप है। इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि स्लेटस अपने से जुड़े सभी लोगो को हर लाइक करने पर पैसे दे रहा हैं। मतलब अगर आपका स्लेटस पर अकाउंट हैं और आपके दोस्त का भी उस पर अकाउंट हैं, यदि आपने उसका कोई फोटो या स्टेटस लाइक किया और उसने भी आपका फोटो या स्टेटस लाइक किया तो हर लाइक पर दोनों लोगों को पैसे मिलेगे।

बीते कई दिनों से ऐप को यूज़ कर रहें कई लोगों ने बताया कि वह इसके जरिए हजारों रुपए कमा चुके हैं और इस ऐप को चलाने में मजा भी आ रहा हैं।

बता दे कि जल्द ही स्लेटस एक नया अपडेट लेकर आ रहा हैं जिसमें आप अगर कोई पब्लिक फिगर हैं जैसे नेता, पत्रकार, एक्टर, सिंगर, लेखक, कहानीकार, खिलाड़ी तो वो आपको नीला टिक देकर वेरीफाईड कर दिया जाएगा ताकि आप आसानी से पहचाने जा सकें।

स्लेटस को ऐसे करें डाउनलोड

इस ऐप को बड़ी आसानी से गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। प्ले स्टोर ओपन करते ही सर्च आप्शन में SLATEUS टाइप करें। ऐप इंस्टाल होने के बाद अपने ई मेल या फिर फेसबुक अकाउंट से साइन अप करें।

पैसे इस तरह से होंगे ट्रान्सफर

ऐप में रिवॉर्ड नाम से एक केटेगरी दी गई है, जिसपर क्लिक करते ही आपके अकाउंट में जितना भी बैलेंस होगा वो दिखने लगेगा। मनी ट्रान्सफर के लिए आपको अपना पेटीएम नंबर डालना पड़ेगा। मनी ट्रान्सफर के लिए आपके स्लेटस अकाउंट में मिनिमम 10 रुपए होने चाहिए।

यह भी पढ़े: म्यूजिक लवर्स के लिए खुशखबरी, You Tube ने भारत में लांच की अपनी म्यूजिक सर्विस


BY : Ankit Singh




Loading...




Loading...