मनोरंजन - सलमान-ऐश के रिश्ते पर सोहेल खान ने किया ऐसा खुलासा जो आपको भी कर देगा हैरान

सलमान-ऐश के रिश्ते पर सोहेल खान ने किया ऐसा खुलासा जो आपको भी कर देगा हैरान



Posted Date: 07 Feb 2019

2069
View
         

मुंबई। बॉलीवुड के फिल्मी गलियारों में सितारों के अफेयर और निजी लाइफ के चर्चे तो खूब होते है। इसी तरह बॉलीवुड के एक ऐसी फेमस जोड़ी थी जिसके चर्चे भी खूब हुए और जिसकी दुनिया दीवानी थी। आप समझ गए होंगे बात हो रही मोस्ट पॉपुलर सलमान खान और ऐश्वर्या राय की। हालांकि यह जोड़ी कामयाब नहीं हुई और बहुत जल्द ही टूट गई। लेकिन इतने सालों बाद सलमान के भाई सोहेल ने उन दोनों को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

हालांकि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय  एक दूसरे के बेहद करीब थे, ये बात सभी जानते हैं। फिर सलमान खान के गुस्‍से की वजह से ऐश उनसे अलग हो गईं। सलमान और ऐश ने ब्रेकअप के बाद कभी साथ में काम नहीं किया। अब इस रिश्‍ते की हकीकत सोहेल खान ने बताई है। 

अब सलमान खान के भाई सोहेल खान ने कुछ ऐसी बातें बताई हैं जो लोगों को अभी तक नहीं पता होंगी। सोहेल खान ने कहा कि अब ऐश्‍वर्या कुछ भी कह रही हैं, तरह तरह की बातें कर रही हैं लेकिन जब वो सलमान के साथ घूमती-फिरती थीं और हमारे घर आती थीं तो क्‍या उन्‍हें रिश्ता स्‍वीकार था। सोहेल ने आगे ये भी कह दिया कि जब ऐश्‍वर्या विवेक ओबरॉय के साथ रिलेशन में थी, तब भी वह सलमान खान के संपर्क में रहती थीं। 

यह भी पढ़ें.. पहली बार विवाद में फंसे करण जौहर, महिलाओं के अपमान पर हुआ केस दर्ज, हार्दिक पंड्या और लोकेश भी आरोपी

बता दें कि सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय 19 साल पहले फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ नजर आए थे। इस फिल्म के बाद ही दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं। दोनों मिलने लगे, घूमने लगे लेकिन दोनों के प्‍यार का अंत तीन-चार साल बाद ही हो गया। ऐश्‍वर्या राय ने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए। उन्‍होंने कई बार कहा कि सलमान खान उन्‍हें मारते पीटते थे। सलमान खान ने इस बातों का हमेशा खंडन किया। 

यह भी पढ़ें.. कांग्रेस में एंट्री पर अंगूरी भाबी का उड़ा मज़ाक, यूजर्स बोले- परेशानी ये कि अब ‘पप्पू’ को करना होगा सपोर्ट


BY : Saheefah Khan




Loading...




Loading...