मनोरंजन - सलमान खान बनेंगे MP के ब्रांड एंबेसडर, सीएम कमलनाथ ने दिए संकेत

सलमान खान बनेंगे MP के ब्रांड एंबेसडर, सीएम कमलनाथ ने दिए संकेत



Posted Date: 07 Mar 2019

73
View
         

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान जल्द ही मध्य प्रदेश के ब्रांड एबेसडर बनेंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक प्रेसवार्ता के दौरान स्वयं इस बात की पुष्टि की है। संवाददाताओं से बातचीत के दौरान सीएम ने कहा कि मैने सलमान से इस बारे में बात की है। उन्होंने इसको लेकर हामी भी पर दी है। सीएम ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो मध्य प्रदेश के पर्यटन को और ज्यादा बढ़ावा मिलेगा। बता दें, सलमान खान का मध्य प्रदेश से खास रिश्ता है।

दरअसल, दबंग खान यानी सलमान की पारिवारिक जड़ें इंदौर में हैं। यहीं के कल्याणमल नर्सिंग होम में उनका जन्म हुआ था। सलमान ने ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में भी वक्त गुजारा। सलमान के पिता सलीम खान इंदौर में ही पले बढ़े और जवान हुए। बाद में फिल्म इंडस्ट्री के काम के लिए वो मुंबई चले गए।

सलमान लड़ सकते हैं चुनाव

गौरतलब हो कि कमलनाथ ने गुरुवार को यह भी संकेत दिए कि यदि वे (सलमाना) चाहेंगे तो उन्हें इंदौर सीट से चुनाव लड़ाया जा सकता है। क्योंकि उनका इंदौर से गहरा नाता है। मालूम हो कि पहले भी बालीवुड हस्तियों के चुनाव लड़ने की चर्चाएं चली थीं। भोपाल से प्रियंका गांधी को तो इंदौर से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को चुनाव लड़ाने की मांग की गई थी।

फिल्मी करियर की बात करें तो सलमान खान ने हाल ही में फिल्म भारत की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारें भी अहम भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और यह फिल्म ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...