मनोरंजन - बागी-3 को सारा अली खान का NO, इस बड़ी वजह के चलते नहीं किया फिल्म साइन

बागी-3 को सारा अली खान का NO, इस बड़ी वजह के चलते नहीं किया फिल्म साइन



Posted Date: 06 Feb 2019

1879
View
         

मुंबई। फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। भले ही उनकी डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी। लेकिन सारा ने पीछे ना मुड़ते हुए अगली फिल्म सिंबा के जरिये भारतीय दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। वहीं अब सारा अली खान की अगली फिल्म को चर्चा तेज हो गई है। उनका नाम टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-3 से जोड़ा जा रहा है। हालांकि, सारा ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

जूम की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा ने टाइगर श्रॉफ के अपोजिट काम करने से इनकार कर दिया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में सारा का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था, कुछ ही समय के लिए वो स्क्रीन पर दिखतीं। इसी के चलते उन्होंने फिल्म साइन करने से साफ मना कर दिया है।

आपको बता दें कि एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी और बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। फिल्म की पहली सीरीज़ में टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नज़र आईं थी। वहीं बागी 2 में दिशा पाटनी टाइगर के अपोजिट रोल में थीं। हालांकि बागी 2 में दिशा पाटनी का भी रोल काफी कम था। जिसे दर्शकों ने भी काफी नोटिस किया था।

यह भी पढ़ें.. लव गुरु बने रणवीर सिंह, लड़कों को दी ‘वैलेंटाइन डे’ खास बनाने की स्पेशल टिप्स

फिलहाल बागी 3 का पोस्टर जारी हो चुका है। ये फिल्म 6 मार्च 2020 में रिलीज होगी। अहमद खान फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म की कहानी का अभी खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी शानदार एक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें.. कंगना का छलका दर्द, कहा- आमिर खान, आलिया भट्ट, ट्विंकल खन्ना सभी मतलबी हैं, मेरे लिए कोई नहीं आता


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...