आजमगढ़ - लाॅज में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में दबोचे 4 जोड़े

लाॅज में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में दबोचे 4 जोड़े



Posted Date: 29 Aug 2018

20
View
         

आज़मगढ़। यूपी के आज़मगढ़ स्थित एक राजहंस हाॅल में चल रहे सेक्स रैकेट का छापा मारकर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। मुखबिर की सूचना पर महिला पुलिस फोर्स ने छापे में होटल के चार अलग-अलग कमरों से चार जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े। पुलिस ने होटल मालिक सहित इन नौ लोगों को हिरासत में ले लिया और होटल को सीज कर दिया है।

खबरों के मुताबिक आज़मगढ़ शहर के सबसे व्यस्त एरिया मुख्य चैक पर कई लाॅज और होटल हैं। यहीं पर राजहंस लाॅज होटल भी है। जहाँ पर काफी दिनों से देह व्यापार का धंधा बेराक-टोक से चल रहा था। लाॅज का मालिक होटल में ठहरने वाले लोगों के लिए लड़कियों का इंतजाम खुद करता था।

सीओ सिटी अजय कुमार यादव के मुताबिक पकड़ी गई चार युवतियों में एक गाजीपुर जिले की रहने वाली है। जबकि तीन इसी जिले की रहने वाली हैं।  युवकों में दो मऊ और दो इसी जिले के निवासी हैं।

यह भी पढ़ें: बिना मान्यता के चल रहे 7 स्कूल सीज, दो दर्जन को नोटिस जारी

बता दें कि महिला पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि लाॅज में सेक्स रैकेट चल रहा है। मंगलवार को महिला पुलिस टीम के साथ शहर कोतवाली पुलिस ने अचानक लाज में छापेमारी की तो देह व्यापार का खुलासा हुआ। लाॅज के चार कमरों में आपत्तिजनक हालत में जोड़े पाए गए।

पुलिस सभी को थाने लेकर आई और पूछताछ शुरू किया तो पता चला कि लाॅज का मालिक ही लड़कियां सप्लाई कराता था। पुलिस ने इस मामले में कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी की है।

यह भी पढ़ें: संदिग्ध स्थिति में मिली युवक की लाश, लाठी-डंडों से पीटकर की गई हत्या


BY : Abdul Mannan


Loading...





Loading...
Loading...