मनोरंजन - कांग्रेस में एंट्री पर अंगूरी भाबी का उड़ा मज़ाक, यूजर्स बोले- परेशानी ये कि अब ‘पप्पू’ को करना होगा सपोर्ट

कांग्रेस में एंट्री पर अंगूरी भाबी का उड़ा मज़ाक, यूजर्स बोले- परेशानी ये कि अब ‘पप्पू’ को करना होगा सपोर्ट



Posted Date: 06 Feb 2019

1838
View
         

मुंबई। धारावाहिक सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ और रियैलिटी शो बिग बॉस 11 की विनर रहीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। उन्होंने मंगलवार को महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष सजय निरुपम व अन्य नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी ज्वॉइन करने के बाद उन्होंने अपने विचार रखे और कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहती हैं। उनकी इस बयान को राजनेताओं ने भले ही गंभीरता से ना लिया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर जवाब दिया।

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं शिल्पा

दरअसल, सोशल मीडिया पर जहां कई फैन्स ने शिल्पा के पार्टी ज्वॉइन करने का स्वागत किया तो वहीं कई फैन्स ने शिल्पा को ट्रोल कर उनका मजाक बनाना शुरु कर दिया है। एक यूजर्स ने शिल्पा के कांग्रेस में शामिल होने पर व्यंग्यात्म लहजे में लिखा- इस बार गलत पकड़े हैं।

वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘मैं शिल्पा शिंदे की तारीफ करता हूं, लेकिन कांग्रेस वाली शिल्पा शिंदे का सपोर्ट नहीं कर सकता। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या वह पूरी तरह पागल हो गई हैं। वह कांग्रेस की मेंबर बनने जा रही हैं। गलती हो गई, इससे अच्छा तो विकास या हिना ही जीत जाते।

इस तरह के व्यंग और मजाक शिल्पा को लेकर और भी किये जा रहे हैं। इनमें एक यूजर ने लिखा, ‘जो एक मात्र चीज परेशान कर रही है वो ये है कि अब शिल्पा शिंदे को उस पप्पू को सपोर्ट करना होगा।’ इसके अलावा तो एक यूजर ने शिल्पा पर दोहरा कटाक्ष किया। यूज़र ने लिखा, ‘यदि आप ड्रामा करने के उस्ताद हैं तो आपका कांग्रेस पार्टी में स्वागत है।

यह भी पढे़ं.. बागी-3 को सारा अली खान का NO, इस बड़ी वजह के चलते नहीं किया फिल्म साइन

‘भाबीजी घर पर हैं’ से मिली सफलता

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे को टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर है' सीरियल से लोकप्रियता मिली थी। शिल्पा शिंदे का अंगूरी भाभी का किरदार खूब हिट हुआ था और और उनके बोलने का अंदाज तो बहुत ही कमाल का था। हालांकि शो के प्रोड्यूसर से विवाद के चलते उन्हें 2016 में शो को अलविदा कहना पड़ा था। शिल्पा शिंदे साल 2017 में बिग बॉस-11 का हिस्सा बनी थीं। उन्हें दर्शकों ने यहां भी खूब पसंद किया और वह शो की विनर बनी थीं।

यह भी पढ़ें.. लव गुरु बने रणवीर सिंह, लड़कों को दी ‘वैलेंटाइन डे’ खास बनाने की स्पेशल टिप्स


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...