राजनीति - BJP की 'उड़ान' पर ममता की तीसरी रोक, शिवराज के हेलीकॉप्टर को भी लैंडिंग की इजाजत नहीं

BJP की 'उड़ान' पर ममता की तीसरी रोक, शिवराज के हेलीकॉप्टर को भी लैंडिंग की इजाजत नहीं



Posted Date: 06 Feb 2019

2692
View
         

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी और टीएमसी के बीच बंगाल में राजनैतिक जंग जारी है। बंगाल में रैलियों को लेकर बीजेपी और ममता बनर्जी सरकार में ठनी हुई है। बीजेपी अपने कद्दावर नेताओं की बंगाल में रैली आयोजित करवाने में जुटी हुई है, वहीं ममता बनर्जी की सरकार बीजेपी नेताओं की हेलीकॉप्टर लैंड करने की इजाजत नहीं दे रही है। दरअसल, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के बाद अब शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर को भी पश्चिम बंगाल में उतरने की इजाज़त नहीं दी गई है। इसे लेकर शिवराज सिंह चौहान ने ममता सरकार पर हमला बोला है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की बुधवार को पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में सभा होने वाली थी। उन्हें अपना हेलीकाप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी गई। इसके बाद वे सड़क मार्ग से रवाना हो गए हैं।

इसके बा शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बंगाल में अन्याय की अति हो गई है। जुल्म की पराकाष्ठा हो गई है। तानाशाही खत्म करने के अभियान में शामिल होने के लिए आज मैं भी बंगाल आया हूं। तानाशाही, आतंक और गुंडाराज समाप्त करने का @BJP4Bengal का अभियान है और मैं भी इस अभियान के तहत खड़गपुर में आज सभा को संबोधित करूंगा।

देश में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच राजनैतिक जंग चरम पर है। भाजपा के दिग्गज नेता पश्चिम बंगाल में कहीं भी रैली करने की तैयारी करते हैं तो वहां की सरकार इजाजत नहीं दे रही थी। यहां तक कि दिग्गज नेताओं के हेलीकाप्टर तक वहां उतरने नहीं दिया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान 6 फरवरी को बेहरामपुर में सभा को संबोधित करने वाले थे। इस सभा के लिए ना तो प्रशासन ने मैदान की अनुमति दी है और ना ही हेलिकॉप्टर उतारने की।

इसके साथ ही बीजेपी का दावा है कि बंगाल सरकार ने राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन की मुर्शिदाबाद में आज होने वाली रैली के लिए भी इजाजत नहीं दी है। शाहनवाज हुसैन की सभा के लिए लाउडस्पीकर की भी इजाजत नहीं दी गई।

बीजेपी के आरोपों पर ममता बनर्जी ने क्या कहा?

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज बीजेपी के सभी आरोपों को खारिज कर दिया। योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर ममता बनर्जी ने कहा, करने दो योगी आदित्यनाथ को रैली। अपना यूपी तो संभाल नहीं पा रहे हैं, पुलिसवाले मारे जा रहे हैं, मॉब लिंचिंग हो रही है लेकिन वो यहां बंगाल घूम रहे हैं, घूमने दो।


BY : ANKIT SINGH




Loading...




Loading...