राजनीति - राफेल डील पर राहुल को शिवराज का तंज, ‘ये गया यारो इसको, राफेलेरिया हुआ’

राफेल डील पर राहुल को शिवराज का तंज, ‘ये गया यारो इसको, राफेलेरिया हुआ’



Posted Date: 09 Feb 2019

4654
View
         

भोपाल। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन राजनीतिक दलों ने इसको लेकर हुंकार भर दी है। शीर्ष पार्टियों के नेता एक के बाद एक रैली कर रहे अपने विरोधी पर तरह-तरह के आरोप मढ़ रहे हैं। इन सबके बीच एक बार फिर राफेल सौदा सुर्खियों में है। कांग्रेस के आरोपों पर तंज कसते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने देर रात करीब पौने ग्यारह बजे पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया।

पूर्व सीएम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा- सर्दी, खाँसी न मलेरिया हुआ,  ये गया यारों इसको रॉफेलेरिया हुआ! सोशल मीडिया पर लोग इस ट्वीट का अपने हिसाब से मायने निकाल रहे हैं। लेकिन इस ट्वीट के साथ शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

ज्ञात हो कि राफेल डील को लेकर अखबार में छपी रिपोर्ट सामने आने के बाद यह मामला फिर गरमा गया है। राहुल गांधी जहां इसे सत्तापक्ष को घेरने का अवसर मान रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सत्तारुढ़ बीजेपी ने अखबार पर अपने एजेंडा के हिसाब से खबर के प्रस्तुतीकरण का आरोप लगा रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आप रॉबर्ट वाड्रा और चिदंबरम की जांच कीजिए, मगर राफेल पर भी सरकार को जवाब देना चाहिए। राहुल के इस सवाल का जवाब देते हए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय  (पीएमओ) की ओर से विषयों के बारे में समय-समय पर जानकारी लेना हस्तक्षेप नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें.. मुसीबत में फंस सकते हैं राहुल गांधी, वीर सावरकर के लिए आपत्तिजनक शब्द कहने पर दर्ज हुई शिकायत

इसके साथ ही एक टीवी न्यूज चैनल पर राहुल पलटवार करते हुए रक्षा मंत्री ने अंग्रेजी अखबार ‘द हिंदू’ की खबर को खारिज कर दिया और आरोप लगाया कि विपक्ष बहुराष्ट्रीय कंपनियों तथा निहित स्वार्थ से जुड़े तत्वों के हाथों में खेल रहा है।

यह भी पढ़ें.. ‘मोदी सरकार को जनता करना चाहती है विदा, राहुल गांधी होंगे अगले प्रधानमंत्री’


BY : shashank pandey




Loading...




Loading...