राजनीति - TMC विधायक हत्याकांड में थाना प्रभारी निलंबित, दो गिरफ्तार, पार्टी कार्यकर्ता बता रहे BJP की साजिश

TMC विधायक हत्याकांड में थाना प्रभारी निलंबित, दो गिरफ्तार, पार्टी कार्यकर्ता बता रहे BJP की साजिश



Posted Date: 10 Feb 2019

3591
View
         

कोलकाता पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत बिस्वास की हत्या के बाद शासन-प्रशासन में उथल पुथल का माहौल है। एक ओर जहां टीएमसी कार्यकर्ता इस हत्याकाण्ड में भाजपा को दोषी करार देते हुए साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं भाजपा इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बता रही है। ताजा मामले में पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर हंसखली थाने के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। 

खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने विधायक सत्यजीत बिस्वास की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही हंसखली थाने के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, हमलावर ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से सत्यजीत पर गोली चलाई। इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। सत्यजीत नादिया जिले की कृष्णागंज सीट से विधायक थे। कुछ दिन पहले ही उनकी शादी हुई थी।

मामले में तृणमूल नेता शंकर दत्ता का आरोप है कि यह भाजपा की ओर से साजिश के तहत कराई गई हत्या है। वहीं, बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया। उन्होंने कहा कि विधायक की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : आज पीएम मोदी आंध्र प्रदेश से करेंगे 10 राज्यों के दौरे की शुरुआत, जनता कह रही 'मोदी नेवर अगेन'

बता दें बिस्वास को शनिवार रात गोली मारी गई थी। नजदीकी अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के वक्त वे फुलबारी इलाके में सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में थे।

यह भी पढ़ें : Back to Home : अमेरिका से इलाज करवाकर घर लौटे जेटली, काम पर लौटने का इंतज़ार


BY : Ankit Rastogi




Loading...




Loading...